main page

अपनी 'Sister In Law' को पीठ पर बैठाकर सैर कराती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुई वीडियो

Updated 05 November, 2018 11:56:24 AM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में हसीना ने बैचलर पार्टी रखी थी। इसी खास पल की कुछ खास तस्वीरें सामने आई है, जिसमें उनकी सिस्टर इन लॉ और हॉलीवुड स्टार सोफी टर्नर भी पहुंची थी। इस दौरान दोनों की मस्ती का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा अपनी सिस्टर इन-लॉ को पीठ पर बिठाए दिख रही हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में हसीना ने बैचलर पार्टी रखी थी। इसी खास पल की कुछ खास तस्वीरें सामने आई है, जिसमें उनकी सिस्टर इन लॉ और हॉलीवुड स्टार सोफी टर्नर भी पहुंची थी। इस दौरान दोनों की मस्ती का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा अपनी सिस्टर इन-लॉ को पीठ पर बिठाए दिख रही हैं। दोनों ही इस वीडियो में काफी मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में प्रियंका कहती दिख रही हैं, 'आजकल सिस्टर इन लॉ के लिए ये सब भी करना पड़ता है।'

 

न्यूयॉर्क में ब्राइडल शावर पार्टी के एक हफ्ते के भीतर ही प्रियंका ने साझा किया कि बैचलरेट पार्टी बस अभी शुरू ही हुई है। प्रियंका ने शनिवार को अपनी मुस्कुराती हुई एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्होंने सफेद रंग की ऑफ-द-शोल्डर स्वेटर पहन रखा है, तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हैशटैग बैचलरेटवाइब्स।'' इस पर जोनस की मां डेनिस ने लाल रंग के हार्ट इमोजी के साथ टिप्पणी की, "अच्छा बनना।"
 

: Konika

priyanka choprasister in lawsophie turner

loading...