main page

फीमेल फैन से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे प्रियंका चोपड़ा और जोनास ब्रदर्स, शेयर की फोटो

Updated 01 September, 2019 03:54:23 PM

जोनस ब्रदर्स अमेरिका में फ़िलहाल में अपने हैप्पीनेस बेगंस टूर के साथ हैं। जो जोनास, निक जोनास और केविन जोनास कई सालों के बाद फिर से एक साथ आ गए हैं। जिससे उनके फैंस बेहद खुश हैं! वे फ़िलहाल अपने अगले दौरे के लिए पेंसिल्वेनिया में हैं

बॉलीवुड तड़का टीम। जोनस ब्रदर्स अमेरिका में फ़िलहाल में अपने हैप्पीनेस बेगंस टूर के साथ हैं। जो जोनास, निक जोनास और केविन जोनास कई सालों के बाद फिर से एक साथ आ गए हैं। जिससे उनके फैंस बेहद खुश हैं! वे फ़िलहाल अपने अगले दौरे के लिए पेंसिल्वेनिया में हैं और वहां बीमार फैन के लिए अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर उनसे मिले। 

 

हाल ही में, प्रियंका चोपड़ा के साथ जोनास ब्रदर्स ने कैंसर रोगी से मिलने के लिए पेन्सिलवेनिया के एक हॉस्पिटल में एक फैन से मुलाकात की जो उनके कंसर्ट में शामिल नहीं हो सकी थी। पेन स्टेट हेल्थ मिल्टन एस हर्शे मेडिकल सेंटर में फैन ने कीमो सेशन किया। जहां पहुंचकर जोनास ब्रदर ने अपने फैन को सबसे यादगार पल देकर खुश कर दिया और तस्वीरों के लिए पोज़ भी दिया।

 

उसने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें शेयर कीं और लिखा, '' वाह। सोशल मीडिया की ताकत आप लोग हो। आपने यह किया। आपने मेरे बुरे कीमो सत्र को स्पेशल और कभी ना भूलने वाला बना दिया। शुक्रिया शुक्रिया शुक्रिया @jonasbrothers मेरे लिए समय निकालने के लिए। मेरी ज़िंदगी बन गई।"

Bollywood Tadka, pc

: Smita Sharma

Jonas BrothersPriyanka ChopraFanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...