main page

अस्थमा से जूझ रहीं है प्रियंका और निक को है डायबिटीज, कोरोना काल में ऐसे रख रहे हैं एक-दूसरे का ध्यान

Updated 16 October, 2020 03:58:18 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में छाई हुई है। प्रियंका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ अकसर फोटोज और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में प्रियंका ने एक इंटरव्यू में बताया कि मैंने और निक जोनस ने कोरोना वायरस के दौरान अपना खास ख्याल रखा। हमने लॉकडाउन के समय को सही कामों में इस्तेमाल किया। लॉकडाउन उनके और निक के लिए काफी कारगार साबित हुआ।

मुंबई. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में छाई हुई है। प्रियंका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ अकसर फोटोज और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में प्रियंका ने एक इंटरव्यू में बताया कि मैंने और निक जोनस ने कोरोना वायरस के दौरान अपना खास ख्याल रखा। हमने लॉकडाउन के समय को सही कामों में इस्तेमाल किया। लॉकडाउन उनके और निक के लिए काफी कारगार साबित हुआ। 

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा-"हम लोग बहुत बहुत ज्यादा ही सुरक्षित रूप से रहे थे, क्योंकि निक को डायबिटीज और मुझे अस्थमा की प्रॉब्लम है। इसलिए हम लोग हर चीज को लेकर बहुत सावाधानी बरत रहे थे कि हम किससे मिल रहे हैं और क्या कर रहे हैं।" 

Bollywood Tadka
 एक्ट्रेस ने आगे कहा, "इस दौरान मैंने ढेर सारा काम किया है तो ऐसे में यह क्वारंटाइन मेरे और निक के लिए ही बहुत कारगर साबित हुआ है। मुझे ट्रैफिक में फंसना उन मीटिंग में जाने की बिल्कुल भी याद नहीं आई।"

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही गेम ऑफ थ्रॉन्स एक्टर रिचर्ड मैडन के साथ अमेजन की थ्रिलर सीरीज में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस निक जोनास द्वारा को-प्रोड्यूस की गई अनस्क्रिप्टेड सीरीज संगीत में भी दिखाई देंगी। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा एक्टर राजकुमार राव के साथ फिल्म दा व्हाइट टाइगर में भी नजर आने वाली हैं।

: Smita Sharma

priyanka chopranick jonasextracarefulcoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...