main page

It's a Baby Girl:39 की उम्र में मां बनीं प्रियंका चोपड़ा, घर गूंजी नन्हीं परी की किलकारी !

Updated 22 January, 2022 11:32:54 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी है। प्रियंका ने पति निक जोनस संग हाल ही में पहले बच्चे का स्वागत किया। प्रियंका 39 की उम्र में सेरोगेसी के जरिए मां बनीं हैं। पेरेंट्स बनने की जानकारी प्रियंका और निक ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर दी। हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि लड़का है या लड़की। लेकिन अब खबर आ रही हैं कि कपल के घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी है।

It's a Baby Girl:39 की उम्र में मां बनीं प्रियंका चोपड़ा, घर गूंजी नन्हीं परी की किलकारी !


मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी है। प्रियंका ने पति निक जोनस संग हाल ही में पहले बच्चे का स्वागत किया। प्रियंका 39 की उम्र में सेरोगेसी के जरिए मां बनीं हैं। पेरेंट्स बनने की जानकारी प्रियंका और निक ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर दी।

Bollywood Tadka

हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि लड़का है या लड़की। लेकिन अब खबर आ रही हैं कि कपल के घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी है।  

Bollywood Tadka

यूएस वीकली में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार,पावर कपल ने सरोगेसी के जरिए एक बच्ची का स्वागत किया है।हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि होना अभी बाकी है।

Bollywood Tadka

 

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर इस खुशखबरी को अपने फैंस के साथ शेयर किया। पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा-'हमें यह बताते हुए बेहद खुशी है कि हमने सरोगेसी के जरिए अपने बच्चे का स्वागत किया है। इस खास मौके पर हम सम्मान पूर्वक अपनी गोपनीयता की मांग करते हैं, क्योंकि इस समय हम अपना ध्यान अपने परिवार पर केंद्रित करना चाहते हैं। सभी का धन्यवाद।'

Bollywood Tadka

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से है। दोनों ने 2 दिसंबर, 2018 को उदयपुर के उम्मेद भवन में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की थी।

Content Writer: Smita Sharma

Priyanka ChopraNick Jonasblessedbaby girlBollywood NewsBollywood News and GossipHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...