main page

बेटी मालती को एक्वेरियम दिखाने ले गए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, फैन्स चाहते हैं इन जैसी फैमिली, तस्वीर देखें

Updated 16 December, 2022 03:19:00 PM

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास को हाल ही में एक एक्वेरिय दिखाने ले गए और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की।

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी मालती की एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। फोटो में प्रियंका और पति निक जोनास हाल ही में फैमिली ट्रिप के लिए मालती को एक एक्वेरियम दिखाने ले गए थे।

प्रियंका और निक ने मास्क पहन रखा था जबकि एक्टर ने एक बार फिर हार्ट इमोजी से मालती का चेहरा छुपा लिया। इतना ही नोटिस करना काफी था कि मालती अपनी मां को देख रही थी जैसे किसी ने पूरे परिवार की तस्वीर खींची हो। निक ने उसे अपनी बाहों में ले लिया और प्रियंका ने उनके बगल में एक टैंक में जेलीफ़िश को देखा।

तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, "फैमिली #एक्वेरियम #फैमिलीडे #लव।" इस पोस्ट को कैटरीना कैफ और बिपाशा बसु ने भी लाईक किया था। कपल के एक फैंन ने लिखा, "मैं इन जैसा परिवार चाहता हूं।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

काम की बात करें तो प्रियंका ‘लव अगेन’ और सीरिज सिटाडेल जैसे अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी। रुसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित, ‘सिटाडेल’ प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। आगामी साइंस-फिक्शन ड्रामा सीरीज़ का निर्देशन पैट्रिक मॉर्गन कर रहे हैं और इसमें प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडेन भी हैं। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Priyanka ChopraNick JonasdaughterMaltiaquariumBOLLYWOODHOLLYWOOD

loading...