main page

प्रियंका-निक की शादी की तारीख आई सामने, इस खास दिन दुल्हन बनेंगी PeeCee

Updated 30 July, 2018 01:21:37 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस क को लेकर खबरें आ रही है कि उन्होंने चोरी-छिपे सगाई कर ली है। लेकिन इन दोनों लवबर्ड्स ने कभी इन अफवाहों पर खुलकर बात नहीं रखी।

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस क को लेकर खबरें आ रही है कि उन्होंने चोरी-छिपे सगाई कर ली है। लेकिन इन दोनों लवबर्ड्स ने कभी इन अफवाहों पर खुलकर बात नहीं रखी। कुछ दिनों पहले लीडिंग न्यूज पोर्ट्ल हिंदुस्तान टाइम्स ने सूत्र के हवाले से लिखा था कि ये कपल इसी अक्टूबर या नवंबर में शादी रचा सकते हैं लेकिन अब अगर मिड डे की रिपोर्ट की मानें तो ये शादी उससे भी जल्दी हो सकती है।

 

Bollywood Tadka

 

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों 16 सितंबर को शादी कर सकते हैं। इस दिन निक का जन्मदिन है और वो पूरे 26 साल के हो जाएंगे। ऐसे में प्रियंका और निक इस खास मौके की खुशी को दोगुना करना चाहते हैं और इसी दिन शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

 

Bollywood Tadka

प्रियंका सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ से निकल गईं है लेकिन फरहान अख्तर के साथ फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ को पूरा करने वाली हैं। प्रियंका ने इस फिल्म के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। बीती रात प्रियंका न्यूयॉर्क के लिए निकल गईं है और विदेश जाने से पहले वो सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा से मिलना नहीं भूलीं।
Bollywood Tadka

: Konika

Priyanka ChopraNick JonasWedding Date

loading...