main page

भाई की शादी के लिए मुंबई पहुंची प्रियंका चोपड़ा, वैस्टर्न लुक के साथ फ्लॉन्ट किया मंगलसूत्र

Updated 24 April, 2019 05:30:01 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस अपने गजब के फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। प्रियंका बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग से सबको दीवाना बना चुकी हैं। हाल ही में प्रियंका को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान पीसी लेमन यैलो कलर के आउटफिट्स में नजर आईं। इस लुक के साथ प्रियंका ने लाइट मेकअप के साथ पिंक लिपस्टिक और कानों में हुक ईयररिंग्स पहनी हुई थी।

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस अपने गजब के फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। प्रियंका बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग से सबको दीवाना बना चुकी हैं। हाल ही में प्रियंका को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान पीसी लेमन यैलो कलर के आउटफिट्स में नजर आईं। इस लुक के साथ प्रियंका ने लाइट मेकअप के साथ पिंक लिपस्टिक और कानों में हुक ईयररिंग्स पहनी हुई थी।

 

Bollywood Tadka

 

साथ में वह मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करती दिखीं। इस लुक में प्रियंका काफी स्टाइलिश नजर आ रही थी।

 

Bollywood Tadka

 

जानकारी के लिए बता दें कि पीसी मुंबई अपने भाई सिद्धार्थ की शादी अंटेड करने के लिए पहुंची है।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि प्रियंका ने पिछले साल अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी की थी।

 

Bollywood Tadka

 

प्रियंका-निक ने जोधपुर के उम्मेद भवन से शादी कीष जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई थी। शादी के बाद ये क्यूट कपल हमेशा सुर्खियों में बना रहता है।

 

Bollywood Tadka

: Konika

priyanka chopramumbai airportBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...