main page

आकाश-श्लोका की प्री इंगेजमेंट में निक के साथ देसी लुक में पहुंची प्रियंका, दिखी हाॅट केमिस्ट्री

Updated 29 June, 2018 10:25:29 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों निक जोनस के साथ लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। एक बार फिर से प्रियंका और निक की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। दरअसल, दोनों हाल ही में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री इंगेजमेंट पार्टी में पहुंचे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों निक जोनस के साथ लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। एक बार फिर से प्रियंका और निक की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। दरअसल, दोनों हाल ही में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री इंगेजमेंट पार्टी में पहुंचे। इस दौरान प्रियंका रेड कलर की साड़ी पहने हुए ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ देसी लुक में नजर आईं।

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

 

वहीं निक ब्लू कलर की फाॅर्मल आउटफिट पहने नजर आए। तस्वीरों में प्रियंका और निक की हॉट केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है। कभी निक और प्रियंका एक दूसरे का हाथ थामें नजर आए तो कभी बैक से एक दूसरे को होल्ड करते दिखाई दिए। 

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

 

दोनों की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। निक के साथ प्रियंका के चेहरे की स्माइल देखने लायक होती है। सोशल मीडिया पर प्रियंका के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर को साझा करते हुए आकाश और श्लोका को बधाईयां दी थीं। 

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि इससे पहले दोनों आकाश और श्लोका मेहंदी की रस्म पर पहुंचे थे। हालांकि इस दौरान उनकी साथ में गाड़ी में बैठी तस्वीरें ही सामने आ पाई थीं।

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

फिल्मों की बात करें तो प्रियंका जल्द ही फिल्म 'भारत' से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। फिल्म में उनके साथ सलमान खान नजर आएंगे। प्रियंका के अलावा फिल्म में दिशा पाटनी भी हैं। 

 

 

:

Akash ambaniShlokapriyanka chopraNik jonaspre engagement bash

loading...