main page

डिलिवरी के 12 हफ्ते पहले ही पैदा हुईं प्रियंका चोपड़ा की बिटिया! प्री-मैच्योर होने की वजह से अस्पताल में रहेगी न्यूबाॅर्न बेबी गर्ल

Updated 22 January, 2022 02:21:50 PM

बाॅलीवुड की देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा उस समय चर्चा में आईं जब उन्होंने अचानक अपनी मां बनने की खबर फैंस के साथ शेयर की। प्रियंका ने शुक्रवार रात एक पोस्ट शेयर कर बताया कि वो और निक एक प्यारे से बच्चे के पेरेंट्स बन गए हैं। कपल सेरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बना। इन खुशियों के बीच फैंस के मन में कई सवाल भी इकट्ठा हो गए हैं। जैसे कि प्रियंका के बेटी हुआ है या बेटा? बच्चे ने कब जन्म लिया? वगैरह वगैरह।

मुंबई: बाॅलीवुड की देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा उस समय चर्चा में आईं जब उन्होंने अचानक अपनी मां बनने की खबर फैंस के साथ शेयर की। प्रियंका ने शुक्रवार रात एक पोस्ट शेयर कर बताया कि वो और निक एक प्यारे से बच्चे के पेरेंट्स बन गए हैं। कपल सेरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बना। इन खुशियों के बीच फैंस के मन में कई सवाल भी इकट्ठा हो गए हैं। जैसे कि प्रियंका के बेटी हुआ है या बेटा? बच्चे ने कब जन्म लिया? वगैरह वगैरह।

Bollywood Tadka

वहीं हमने पिछली रिपोर्ट में बताया था कि पीसी एक नन्हीं सी राजकुमारी की मां बनी हैं। अपनी इस रिपोर्ट में हम प्रियंका के बच्चे को लेकर कई सारी जानकारी देने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका के घर 15 जनवरी को बेटी की किलकारी गूंजी। दूसरी एक रिपोर्ट में बताया गया है कि प्रियंका के बच्चे ने डिलीवरी डेट से 12 हफ्ते पहले जन्म लिया है। मतलब ये कि प्रियंका का बेबी प्री-मैच्योर है। 

Bollywood Tadka

इंग्लिश वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से जानकारी देते हुए लिखा है-'प्रियंका-निक की बेटी ने डिलीवरी डेट से 12 हफ्ते पहले साउदर्न कैलिफोर्निया हॉस्पिटल में जन्म लिया। जब तक न्यूबॉर्न बेबी हेल्दी नहीं हो जाती तब तक उसे हॉस्पिटल में ही रखा जाएगा। पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद ही निक और प्रियंका उसे घर ले जा सकते हैं।'

Bollywood Tadka

कहा जा रहा कि कपल के बच्चे की डिलीवरी डेट अप्रैल में थी। इस वजह से प्रियंका चोपड़ा ने अपने सभी वर्क कमिटमेंट को पूरा कर लिया था ताकि वो बच्चे के पैदा मदरहुड को एंजॉय कर सके। 

Bollywood Tadka


प्रियंका ने बच्चे के दुनिया में आने के 1 हफ्ते बाद गुडन्यूज फैंस के साथ शेयर की।  प्रिंयका ने पोस्ट में गुडन्यूज देते हुए लिखा- हमें ये बताते हुए खुशी है कि हमने सरोगेसी के जरिए बच्चे का स्वागत किया। इस स्पेशल टाइम में हम अपनी प्राइवेसी की अपील करते हैं ताकि हम अपने परिवार पर फोकस कर सकें। थैंक्यू।

 

 

Content Writer: Smita Sharma

priyanka chopraNick Jonasbaby girlprematureBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...