main page

पायजामा पार्टी में प्रियंका का दिखा स्टनिंग अवतार, दोस्तों के साथ मस्ती करते की तस्वीरें आईं सामने

Updated 07 November, 2018 01:23:24 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मंगेतर निक जोनस के साथ अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वहीं अब प्रियंका की शादी की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं।बीते दिनों प्रियंका ने एम्स्टर्डम में अपने खास दोस्तों के साथ पायजामा बैचलर पार्टी की।

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मंगेतर निक जोनस के साथ अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वहीं अब प्रियंका की शादी की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं।बीते दिनों प्रियंका ने एम्स्टर्डम में अपने खास दोस्तों के साथ पायजामा बैचलर पार्टी की।

Bollywood Tadka

पायजामा पार्टी में प्रियंका अपने गर्ल्स गैंग के साथ हैं। इसमें उनकी बहन और ऐक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी शामिल हैं। पायजामा पार्टी में प्रियंका को उनकी दोस्तों ने 'bride to be' का खिताब दिया।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बी शेयर की हैं। तस्वीरें में प्रियंका और उनकी फ्रेंड्स पायजामे और हील्स पहने मजर आ रही हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इससके पहले बेचलरेट पार्टी में उनकी मां मधु चोपड़ा और सास डेनिस जोनस शामिल हुई थीं।

Bollywood Tadka

जानकारी के अनुसार, 30 नवंबर से प्रियंका का शादी समारोह शुरू होगा। ये राजस्थान के जोधपुर में उमैद भवन में होगी हालांकि अभी प्रियंका या निक की ओर से इसकी पुष्ट‍ि नहीं हुई है।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही दोनों एक नहीं, बल्क‍ि दो बार शादी करेंगे। एक बार शादी हिंदू और दूसरी बार क्रिश्च‍ियन रीति रिवाज से होगी। दोनों एक-दूसरे की धार्मिक आस्था का सम्मान करना चाहते हैं। 

Bollywood Tadka

: Neha

priyanka choprabachelorette partyshareinstagram

loading...