main page

लंदन में नारियल फोड़कर प्रियंका ने शुरु की शूटिंग, वीडियो आया सामने

Updated 15 October, 2018 08:31:06 AM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए वह लंदन गईं हैं। हाल ही में उस दौरान का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए वह लंदन गईं हैं। हाल ही में उस दौरान का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में  वह नारियल फोड़तीं नजर आ रही हैं। वीडियो शूटिंग के बीच का है। सेट पर बाकी कास्ट और क्रू की मौजूदगी में प्रियंका ने नारियल फोड़ा।

 

 

प्रियंका ने गणपति बप्पा मोरया बोलते हुए एक ही बार में नारियल को फोड़ दिया और ये देख वहां मौजूद सभी हैरान रह गए। प्रियंका ने इसके बाद देसी स्टाइल में नारियल को चारों तरफ घुमाया।

 

 

इस वीडियो में साफ जाहिर होता है कि हॉलीवुड में जाने के बाद भी प्रियंका अपने ट्रेडिशन से कितना जुड़ी हुई हैं। इसके अलवा प्रियंका ने इस दौरान की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह फिल्म के बाकी कास्ट के साथ नजर आ रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤ #Repost @florianhurelmakeupandhair ・・・ Because there is never enough chips on set . @priyankachopra

A post shared by Roy Kapur Films (@roykapurfilms) on Oct 13, 2018 at 7:14am PDT

 

फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि दोनों  फिल्म में पति पत्नी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की बात करें तो ये फिल्म आयशा चौधरी की बायोपिक है। फिल्म में प्रियंका और फरहान आयशा के माता-पिता का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं फिल्म में उनके साथ ‘दंगल’ फेम जायरा वसीम नजर दिखाई देगी जो आयाशा का किरदार निभा रही हैं। 
 

: Neha

priyanka choprashootingthe sky is pinkfarhan akhtarshare picturebreaks coconutlondon

loading...