main page

पति निक नहीं इस शख्स के साथ प्रियंका ने मनाई अपनी पहली होली, तस्वीरें आई सामने

Updated 22 March, 2019 03:14:25 PM

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में होली का त्योहार बहुत ही धूम धाम से मनाया गया। बॉलीवुड स्टार्स एक दम हटकर होली खेलते है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। इस खास मौके पर देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की भी होली खेलते की तस्वीरें सामने आई है।

मुंबई: बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में होली का त्योहार बहुत ही धूम धाम से मनाया गया। बॉलीवुड स्टार्स एक दम हटकर होली खेलते है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। इस खास मौके पर देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की भी होली खेलते की तस्वीरें सामने आई है।

 

Bollywood Tadka

 

दरअसल, प्रियंका ने जिमी फॉलन के साथ द टुनाइट शो में होली मनाई और अपने फेसबुक पर एक वीडियो भी शेयर की, जिसमें वह जिमी को होली के बारे में बता रही है। वहीं जिमी ने अपने इंस्टा पर पीसी संग होली खेलते की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इस तस्वीर में प्रियंका ने ब्लैक ड्रैस वियर की है, वहीं जिमी सूट-बूट में नजर आ रहे है। 

 

Bollywood Tadka


बता दे कि शादी के बाद ये प्रियंका की पहली होली थी। इस बार पीसी ने अपनी होली अमेरिका में मनाई। काम की बात करें तो प्रियंका ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' की शूटिंग खत्म की है। सिनेमाघरों में ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

 

 


 

: Konika

priyanka chopracelebrate holijimmy fallonBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...