main page

3 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही प्रियंका चोपड़ा, बोली "कुछ चीजे़े नर्वस कर देती है"

Updated 04 October, 2019 11:26:43 PM

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में अपनी सफलता के झंडे गाड़ने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक'' में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म से प्रियंका तीन साल बाद अपना बॉलीवुड कमबैक कर रही हैं।

मुंबईः बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में अपनी सफलता के झंडे गाड़ने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक' में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म से प्रियंका तीन साल बाद अपना बॉलीवुड कमबैक कर रही हैं। 
Bollywood Tadka
खबरें हैं कि प्रियंका चोपड़ा एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्शन में भी अपना कदम आगे बढ़ा सकती हैं। फिल्म निर्देशन करने संबंधी सवाल के जवाब में प्रियंका ने कहा, ‘‘इसमें इतनी जिम्मेदारी है जो मुझे नर्वस कर देती है, लेकिन धीरे धीरे में एक्टिंग से प्रोडक्शन की तरफ बढ़ गई हूं, और आशा है कि मैं जल्द ही निर्देशन की तरफ भी आऊं।''       
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें प्रिंयका की आने वाली फिल्म द स्काई इज़ पिंक 11 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म में फरहान अख्तर, ज़ायरा वसीम और रोहित शराफ भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। 

: Pawan Insha

priyanka chopra the sky is pinkpriyanka choprathe sky is pinkmovieBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...