main page

A$AP Rocky के बेटे की मां बनने पर प्रियंका ने रिहाना को दी बधाई, पॉप स्टार की प्रेग्नेंसी की बोल्ड तस्वीर शेयर कर उड़ेला प्यार

Updated 20 May, 2022 12:39:35 PM

अमेरिकन पॉप स्टार रिहाना के घर खुशियों ने दस्तक दी है। सिंगर ने बॉयफ्रेंड रॉकी के पहले बच्चे को जन्म दिया है। घर में बेटे का स्वागत कर रिहाना बेहद खुश हैं और इस खुशी के लिए सोशल मीडिया पर उन्हें स्टार्स से लेकर फैंस तक बधाइयां दे रहे हैं। हाल ही में ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी पॉप स्टार रिहाना को मां बनने पर बधाई दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. अमेरिकन पॉप स्टार रिहाना के घर खुशियों ने दस्तक दी है। सिंगर ने बॉयफ्रेंड रॉकी के पहले बच्चे को जन्म दिया है। घर में बेटे का स्वागत कर रिहाना बेहद खुश हैं और इस खुशी के लिए सोशल मीडिया पर उन्हें स्टार्स से लेकर फैंस तक बधाइयां दे रहे हैं। हाल ही में ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी पॉप स्टार रिहाना को मां बनने पर बधाई दी है। 

 


बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर सिंगर के मैटरनिटी फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर मां बनने पर उन्हें बधाई दी। प्रियंका ने कैप्शन में लिखा- congratulations @badgalriri.

Bollywood Tadka

 

प्रियंका का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रहा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

बता दें, प्रियंका चोपड़ा ने भी इस साल की शुरुआत में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। एक्ट्रेस ने पति निक जोनस के साथ जनवरी में सेरोगेसी के जरिए अपनी बेटी को जन्म दिया। निकयांका ने अपनी बेटी का नाम 'मालती मैरी चोपड़ा जोनस' रखा है।

 


 

Content Writer: suman prajapati

Priyanka ChopracongratulatesRihannamotherAAP RockysonBollywood NewsHollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...