main page

प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा ने इंटीरियर डिजाइनर के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, बोलीं- पहले दुर्व्यवहार किया फिर मेरे ही घर से मुझे निकाला

Updated 12 October, 2021 04:29:49 PM

मेहनत से कमाए हुए पैसों से घर खरीदना किसी सपने से कम नहीं होता है। कई लोग अपने घर को डेकोरेट करने के लिए इंटीरियर डिजाइनर की मदद लेते हैं लेकिन एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा को इंटीरियर डिजाइनर को घर डेकोरेट करने के लिए देना भारी पड़ गया है। मीरा ने इंटीरियर डिजाइनर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है और अब न्याय का इंतजार कर रही हैं।

मुंबई. मेहनत से कमाए हुए पैसों से घर खरीदना किसी सपने से कम नहीं होता है। कई लोग अपने घर को डेकोरेट करने के लिए इंटीरियर डिजाइनर की मदद लेते हैं लेकिन एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा को इंटीरियर डिजाइनर को घर डेकोरेट करने के लिए देना भारी पड़ गया है। मीरा ने इंटीरियर डिजाइनर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है और अब न्याय का इंतजार कर रही हैं।

Bollywood Tadka
मीरा ने एफआईआर में बताया है कि इंटीरियर डिजाइनर ने अपने वर्कर्स के सामने उनके साथ बुरा व्यवहार किया है। रिपोर्ट के अनुसार, मीरा ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में इंटीरियर डिजाइनर के खिलाफ धारा 354, 504, 506 और 509 के तहत एफआईआर दर्ज कराई है।

Bollywood Tadka
मीरा ने मीडिया से बात करते हुए कहा- मैंने अंधेरी में नया घर खरीदा था। मैंने ओशिवारा के राजेंद्र दीवान नाम के इंटीरियर डिजाइनर को हायर किया था। मुझे 15-20 दिनों के लिए बनारस शूट के लिए जाना था, तो हमने एक एग्रीमेंट साइन किया और फिक्स्ड प्राइस 17 लाख रुपये था। उन्होंने मुझसे एडवांस में 8 लाख रुपये देने के लिए कहा जो कि पेमेंट का 50 प्रतिशत था और उन्होंने मुझसे कहा कि जब मैं शहर से बाहर होंगी तो लगभग सारा काम खत्म कर देंगे। मैं उन्हें अच्छे तरीके से नहीं जानती थी लेकिन एक ट्रस्ट फैक्टर था। 50 प्रतिशत एडवांस कोई देता भी नहीं है लेकिन मैंने उन्हें विश्वास करके दिए और अपने घर का ध्यान रखने के लिए कहा।

Bollywood Tadka
मीरा ने आगे कहा- जब मैं शूट खत्म करके वापस आईं तो मैं शॉक्ड रह गई। मैंने उन्हें डिजाइन दिए थे और वुडवर्क और प्लाए का काम करने के लिए कहा था क्योंकि मुंबई एक ह्युमिड सिटी है तो आपको अच्छी क्वालिटी का मैटिरियल यूज करना होता है लेकिन जब मैं वापस आई तो मैंने देखा बहुत ही बेकार सामग्री का इस्तेमाल किया है। मैंने उनसे इसे बदलने के लिए कहा। उन्होंने मना कर दिया। वह लगभग 50 साल के होंगे तो मैंने उनसे कहा- आप प्लीज ऐसा मत करो। मैं आपसे काम नहीं करा पाउंगी, जिसके बाद उन्होंने वर्कर्स के सामने मुझसे बुरा बर्ताव किया। उन्होंने मुझे मेरे ही घर से बाहर निकाल दिया और कहा- तुम ऐसा बोला मत करो। वरना वर्कर्स काम नहीं करेंगे।उन्होंने मेरे ही घर से मुझे बाहर निकाल दिया।


priyanka chopracousinmeera choprafilesfirinterior designerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...