main page

वाइन का गिलास पकड़ इंगेजमेंट पार्टी में खूब नाचीं प्र‍ियंका, मंगेतर न‍िक ने बनाई Video

Updated 19 August, 2018 11:04:34 AM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने कल अपने बाॅयफ्रेंड निक जोनस के साथ पूरे रीति रिवाजों से रोके की रस्म निभाई। इसके साथ ही उन्होंने अपने दोस्तों और नजदीकियों के लिए खास पार्टी रखी। इस पार्टी में अर्पिता खान, आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा जैसे कई स्टार्स शामिल हुए।

मुंबईः एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने कल अपने बाॅयफ्रेंड निक जोनस के साथ पूरे रीति रिवाजों से रोके की रस्म निभाई। इसके साथ ही उन्होंने अपने दोस्तों और नजदीकियों के लिए खास पार्टी रखी। इस पार्टी में अर्पिता खान, आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा जैसे कई स्टार्स शामिल हुए।

 

Bollywood Tadka

 

 

हाल ही में पार्टी का एक वीडियोे सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को निक ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में प्रियंका हाथ में वाइन का गिलास पकड़ा है।

 

Bollywood Tadka

 

इसके साथ ही वह इंग्लिश गाने की धुन में डांस करती नजर आ रही हैं। वहीं निक वीडियो बनाने में बिजी हैं। जहां प्रियंका और निक ने रोके के दौरान ट्रेडिशनल आउटफिट्स पहने हुए थे वहीं इस पार्टी में दोनों ही वेस्टर्न लुक में नजर आए। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

 

बता दें कि शन‍िवार सुबह प्र‍ियंका ने न‍िक के साथ अपने र‍िलेशन को ऑफ‍िश‍ियल कर द‍िया। इसके बाद बॉलीवुड जगत से प्र‍ियंका को लगातार बधाइयां मिल रही हैं। 
 

: Neha

priyanka chopradanceafter rokawineglassnick jonasmakesvideo

loading...