main page

पति निक का हाथ थाम डिनर करने पहुंची प्रियंका,ब्लैक आउटफिट में दिखा ऐसा लुक

Updated 07 January, 2020 09:50:50 AM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने रविवार को हुए पति निक जोनस संग गोल्डन ग्लोब अवार्ड शो में हिस्सा लिया था। इस अवार्ड शो की तस्वीरें अभी भी लोगों के दिलों-दिमाग में छाईं हैं। वहीं अवार्ड शो खत्म होने के बाद प्रिंयका पति निक संग डिनर डेट पर स्पाॅट हुईं।

लंदन: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने रविवार को हुए पति निक जोनस संग गोल्डन ग्लोब अवार्ड शो में हिस्सा लिया था। इस अवार्ड शो की तस्वीरें अभी भी लोगों के दिलों-दिमाग में छाईं हैं। वहीं अवार्ड शो खत्म होने के बाद प्रिंयका पति निक संग डिनर डेट पर स्पाॅट हुईं।

Bollywood Tadka

इस दौरान एक्ट्रेस का लुक काफी बदला हुआ दिखा। लुक की बात करें तो 37 की प्रियंका इस दौरान ब्लैक टाॅप के साथ नेट की फ्लोरल प्रिंट स्किनफिट स्कर्ट में काफी बोल्ड दिखीं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने लुक को सटबल मेकअप, रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स से पूरा किया था। इस दौरान उन्होंने ग्रीन कलर का पर्स भी कैरी किया था।

Bollywood Tadka

फुटविअर की बात करें तो पीसी ने ब्लैक हील्स पेयर किए थे। वहीं निक ब्लैक फाॅर्मल सूट में हैंडसम दिखे। कपल ने हाथों में हाथ डाल जमकर पोज दिए। सामने आईं इन तस्वीरों में कपल की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखऩे को मिल रही है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि  प्रियंका  और निक अक्सर कपल गोल्‍स देते रहते हैं। ये कपल देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी काफी पॉपुलर है। बिजी शेड्यूल के बीच भी निकयंका  खुद के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं। आए दिन उन्हें एक-साथ खई जगहों पर देखा जाता है। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका इन दिनों राजकुमार राव के साथ 'द व्हाइट टाइगर' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं खबरे हैं पीसी संजय लीला भंसाली की अपमिंग फिल्म 'बैजू बावरा' में रणवीर सिंह के साथ दिख सकती हैं। इसके अलावा उनके पास कई हाॅलीवुड प्रोजैक्ट्स भी हैं।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

priyanka chopradinner datehusbandnick jonasbold lookBollywoodBollywood News and GossipHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...