main page

प्रियंका ने दिवाली पर पहनी इतनी महंगी ड्रेस, आम आदमी के लिए खरीदना किसी सपने से कम नहीं

Updated 09 November, 2018 04:27:08 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं। इन दिनों प्रियंका मुंबई में अपने घर पर हैं...

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं। इन दिनों प्रियंका मुंबई में अपने घर पर हैं। बीते दिनों उन्होंने अपने परिवार के साथ दिवाली सेलिब्रेट की। दिवाली सेलिब्रेशन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। इस तस्वीर में उनके साथ मां मधु चोपडा़ और भाई भी नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में प्रियंका येलो कलर की ड्रेस पहने हुए बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। वहीं अब इस ड्रेस की कीमत सामने आई है जिसे सुनने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

Bollywood Tadka

जानकारी के मुताबिक प्रियंका की इस ड्रेस की कीमत 1,20,000/- रुपये बताई जा रही हैं। कहा जा रहा है कि इस ड्रेस को अनीता डोंगरे ने डिजाइन किया है। दिवाली के मौके पर शेयर इस तस्वीर को अब तक 14 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। 

Bollywood Tadka

जानकारी के मुताबिक प्रियंका और निक हिंदू रीति रिवाजों के साथ राजस्थान के जोधपुर में शादी कर सकते हैं। 30 नवंबर से दोनों की शादी समारोह शुरू होगा। फ़िलहाल दोनों के घरवाले शादी की तैयारियां जोरों शोरो से कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 


 

: Neha

priyanka chopradiwali celebrationoutfitnick jonasviral picturefamily

loading...