main page

'द स्काई इज पिंक' का दमदार पोस्टर रिलीज,फरहान के पीठ पर बैठी दिखी प्रियंका चोपड़ा

Updated 09 September, 2019 05:39:42 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फिल्म ''द स्काई इज पिंक'' से एक फिर बॉलीवुड में कम बैक कर रही हैं। हाल ही में इस फिल्म का दमदार पोस्टर रिलीज किया गया। इस पोस्ट को पीसी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। सामने आई इस पोस्टर में एक हैपी फैमिली दिखाई दे रही है।

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'द स्काई इज पिंक' से एक फिर बॉलीवुड में कम बैक कर रही हैं। हाल ही में इस फिल्म का दमदार पोस्टर रिलीज किया गया। इस पोस्ट को पीसी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। सामने आई इस पोस्टर में एक हैपी फैमिली दिखाई दे रही है।

Bollywood Tadka,प्रियंका चोपड़ा इमेज,प्रियंका चोपड़ा फोटो,प्रियंका चोपड़ा पिक्चर

पोस्टर में प्रियंका फरहान की पीठ पर बैठी नजर आ रही हैं। वहीं जायरा और रोहित उनके आगे भागते हुए दिख रहे हैं। सी के साथ मेकर्स ने बताया कि फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया जाएगा।  ट्रेलर कल 10 सितंबर को सुबह 10 बजे रिलीज होगा।

Bollywood Tadka,प्रियंका चोपड़ा इमेज,प्रियंका चोपड़ा फोटो,प्रियंका चोपड़ा पिक्चर

बता दें कि फिल्म का टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर के ठीक पहले मेकर्स ने फिल्म का ऑफिशल फर्स्ट लुक शेयर किया है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। टोरेंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में यह फिल्म 13 सितंबर दिखाई जाएगी।

Bollywood Tadka,प्रियंका चोपड़ा इमेज,प्रियंका चोपड़ा फोटो,प्रियंका चोपड़ा पिक्चर

प्रियंका और उनकी फिल्म की टीम मूवी के प्रीमियर के लिए टोरेंटो पहुंचे हैं। फिल्म का निर्देशन सोनाली बोस ने किया है।जहां प्रियंका की निक जोनस  के साथ शादी के बाद पहली फिल्म होगी। वहीं इस फिल्म के बाद जायरा वसीम बॉलीवुड को हमेशा के लिए अलविदा कह देगी। 


 

: Smita Sharma

priyanka choprafarhan akhtarfilmthe sky is pinkposteroutzaira wasimRohit SarafBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Newscelebrity

loading...