main page

इमोशन से भरा है 'The Sky is Pink' का ट्रेलर, दिल छू लेगी प्रियंका की दमदार वापसी

Updated 10 September, 2019 10:54:52 AM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपडा़ और फरहान अख्तर स्टारर फिल्म ''द स्काई इज पिंक'' का ट्रेलर हाल ही में रिजी किया गया। ट्रेलर में रोमांस, इमोशंस और फैमिली लव को दिखाया गया है। न मिनट लंबा यह ट्रेलर काफी दमदार नजर आ रहा है।

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपडा़ और फरहान अख्तर स्टारर फिल्म 'द स्काई इज पिंक' का ट्रेलर हाल ही में रिजी किया गया। ट्रेलर में रोमांस, इमोशंस और फैमिली लव को दिखाया गया है। न मिनट लंबा यह ट्रेलर काफी दमदार नजर आ रहा है।

Bollywood Tadka

ट्रेलर में प्रियंका का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला है। फिल्म में प्रियंका अदिति चौधरी और फरहान अख्तर निरेन चौधरी के रोल में हैं।

Bollywood Tadka

दोनों पति-पत्नी बने हैं, जायरा उनकी बेटी के रोल में नजर आएंगी। बता दें कि इस फिल्म में दर्शकों को एक नए चेहरे का अहसास दे रहे रोहित सरफ की ये पहली फिल्म नहीं है।

Bollywood Tadka

इससे पहले वह 'डियर जिंदगी' और 'हिचकी' में भी नजर आ चुके हैं।

Bollywood Tadka

मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है, जो कि पल्मनरी फाइबरोसिस से ग्रसित थीं, ज‍िसकी वजह से 2015 में उनका न‍िधन हो गया था। आयशा ने टॉक शोज में व्‍याख्‍यान द‍िए और फेमस हो गई थीं।

Bollywood Tadka

यह फ‍िल्‍म कई मायनों में बेहद खास है।  'बाजीराव मस्तानी' के बाद ये प्रियंका की पहली बॉलीवुड फिल्म है। वहीं इस फिल्म से जुड़ा दूसरा फैक्ट ये है कि ये जायरा वसीम की आखिरी बॉलीवुड फिल्म है।

Bollywood Tadka

'दंगल' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जायरा ने कुछ समय पहले ही धर्म को वजह बताकर फिल्मों से किनारा किया।

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो से एसके ग्लोबल और पर्पल पेबल पिक्चर्स के साथ मिलकर फिल्म को आरएसवीपी और रॉय कपूर फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है।

Bollywood Tadka

शोनाली बोस ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म की टक्‍कर सैफ अली खान की 'लाल कप्‍तान' से होगी। 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

priyanka choprafarhan akhtarmoviethe sky is pinktrailer outzaira wasimBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Newscelebrity

loading...