main page

एक बार फिर बजा प्रियंका के नाम का डंका, मैडम तुसाद में लगा चौथा वैक्स स्टेच्यू

05 April, 2019 10:50:51 AM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का करियर इन दिनों काफी बुलंदियों पर हैं। वह ग्लोबल स्टार हैं, विदशों में भी प्रियंका के स्टारडम का डंका बजता है। गुरुवार शाम को मैडम तुसाद सिडनी में प्रियंका चोपड़ा के वैक्स स्टेच्यू का अनावरण किया गया।

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का करियर इन दिनों काफी बुलंदियों पर हैं। वह ग्लोबल स्टार हैं, विदशों में भी प्रियंका के स्टारडम का डंका बजता है। गुरुवार शाम को मैडम तुसाद सिडनी में प्रियंका चोपड़ा के वैक्स स्टेच्यू का अनावरण किया गया।

Bollywood Tadka, प्रियंका चोपड़ा इमेज,प्रियंका चोपड़ा फोटो,प्रियंका चोपड़ा पिक्चर

इस स्टेच्यू के बाद देसी गर्ल के कुल मिलाकर 4 वैक्स स्टेच्यू हो गए हैं।  इसके साथ ही प्रियंका चोपड़ा पहली ऐसी एक्ट्रेस बन गई हैं, जिसके 4 वैक्स स्टेच्यू बने हैं। सिडनी में प्रियंका के वैक्स स्टेच्यू आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। फैंस प्रियंका के स्टेच्यू के साथ तस्वीरें खिंचवा रहे हैं।

Bollywood Tadka, प्रियंका चोपड़ा इमेज,प्रियंका चोपड़ा फोटो,प्रियंका चोपड़ा पिक्चर

न्यूयॉर्क में बना था स्टेच्यू

बता दें कि सिडनी से पहले प्रियंका का न्यूयॉर्क में वैक्स स्टेच्यू लगाया लगा गया था। अपने इस स्टेच्यू के साथ एक्ट्रेस ने तस्वीरें भी खिंचवाई थीं।

Bollywood Tadka, प्रियंका चोपड़ा इमेज,प्रियंका चोपड़ा फोटो,प्रियंका चोपड़ा पिक्चर

वर्कफ्रंट की बात करें तो पियंका की हाॅलीवुड फिल्म  'इजिंट इट रोमांटिक' हाल ही में रिलीज हुई थी। प्रियंका और जोनस ब्रदर्स के गाने 'Sucker' ने काफी सुर्खियां बटोरी। गाने में प्रियंका के लुक को काफी पसंद किया गया था।वहीं, प्रियंका अब बॉलीवुड कमबैक के लिए भी तैयार हैं। वह सोनाली बोस की 'द स्काई इज पिंक' में नजर आएंगी। फिल्म इस साल 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

 


priyanka choprafourthwax statuemadame tussaudsydneyBollywoodBollywood News and GossipCelebrityHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity News
loading...