main page

'द स्काई इज पिंक' के प्रीमियर में डायरेक्टर के गले लग रोईं प्रियंका, आसूं पोछतें का वीडियो वायरल

15 September, 2019 09:47:06 AM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा 3 साल बाद फिल्म ''द स्काई इज पिंक'' से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। पीसी फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से कर रही हैं। वहीं फैंस भी इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शुक्रवार को टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में द स्काई इज पिंक का पहला प्रीमियर रखा गया। इस दौरान प्रियंका बैकलेस गाउन में स्टनिंग दिखीं। फिल्म फेस्टिवल में पीसी के साथ फरहान अख्तर और डायरेक्टर सोनाली बोस भी मौजूद रहे। प्रीमियर के दौरान प्रियंका काफी इमोशनल हो गईं। यहां तक कि आखिर में उनके आंसू भी आ ग

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा 3 साल बाद फिल्म 'द स्काई इज पिंक' से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। पीसी फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से कर रही हैं। वहीं फैंस भी इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शुक्रवार को टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में द स्काई इज पिंक का पहला प्रीमियर रखा गया। इस दौरान प्रियंका बैकलेस गाउन में स्टनिंग दिखीं। फिल्म फेस्टिवल में पीसी के साथ फरहान अख्तर और डायरेक्टर सोनाली बोस भी मौजूद रहे। प्रीमियर के दौरान प्रियंका काफी इमोशनल हो गईं। यहां तक कि आखिर में उनके आंसू भी आ गए। 

 

दरअसल, 'द स्काई इज पिंक' देखने के बाद प्रीमियर में मौजूद सभी लोगों ने इस फिल्म की खूब तारीफ की। ऐसे में डायरेक्टर सोनाली बोस ने फिल्म की स्टारकास्ट को गले लगाकर बधाइयां दीं। इसी दौरान प्रियंका चोपड़ा इमोशनल हो गईं। जैसे ही सोनाली ने प्रियंका को गले लगाया वो काफी देर तक एक-दूसरे को हग करती रहीं। बाद में जब सोनाली अलग हुईं तो प्रियंका चोपड़ा अपने आंसू पोंछती दिखीं। 

 

Bollywood Tadka,प्रियंका चोपड़ा इमेज, प्रियंका चोपड़ा फोटो,प्रियंका चोपड़ा पिक्चर

बता दें कि पीसी ने फिल्म द स्काई इज पिंक से कमबैक तो किया ही है इसके साथ ही वो इसकी प्रोड्यूसर भी हैं। प्रियंका की ये फिल्म इंडिया सहित 25 देशों में रिलीज होगी। भारत में ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। 

Bollywood Tadka,प्रियंका चोपड़ा इमेज, प्रियंका चोपड़ा फोटो,प्रियंका चोपड़ा पिक्चर

आयशा चौधरी पर बेस्ड है फिल्म 

यह फ‍िल्‍म गुरुग्राम की रहने वाली 13 साल की मोट‍िवेशनल स्‍पीकर आयशा चौधरी पर आधार‍ित है। आयशा इम्‍यून ड‍िफ‍िश‍िएंसी ड‍िस्‍आर्डर की समस्‍या थी, ज‍िसकी वजह से 2015 में उनका न‍िधन हो गया था। आयशा ने टॉक शोज में व्‍याख्‍यान द‍िए और फेमस हो गई थीं। फरहान और प्र‍ियंका इस फ‍िल्‍म में आयशा के पेरेंट्स का रोल निहा रहे हैं। वहीं जायरा वसीम आयशा का किरदार निभा रही हैं। जायरा की यह आखिरी फिल्म होगी क्योंकि उन्होंने धर्म की वजह से इंडस्ट्री का किनारा कर लिया है। 
 


priyanka chopraemotionalthe sky is pinkpremieretoronto film festivalfarhan akhtarshonali bosezaira wasimRohit SarafBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Newscelebrity
loading...