main page

प्रियंका चोपड़ा ने गरबा बीट्स पर लगाए ठुमके, ट्रेडिशनल लुक देख फैंस हुए दीवाने

Updated 05 October, 2019 11:56:33 AM

प्रियंका चोपडा इन दिनों अपनी फिल्म ''द स्काई इज पिंक'' को प्रमोट करने में बिजी हैं । प्रियंका देश भर में अपनी मौजूदगी देने में कोई कसर नहीं छोड रही। प्रियंका डेली को-स्टार्स के साथ प्रमोशन से जुड़े  फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर उपलोड कर रही हैं।

 

बॉलीवुड तडका टीम. प्रियंका चोपडा इन दिनों अपनी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' को प्रमोट करने में बिजी हैं । प्रियंका देश भर में अपनी मौजूदगी देने में कोई कसर नहीं छोड रही। प्रियंका डेली को-स्टार्स के साथ प्रमोशन से जुड़े  फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर उपलोड कर रही हैं।  

Bollywood Tadka

 

हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें प्रियंका गरबा बीट्स पर डांस करती नजर आ रही हैं। प्रियंका ट्रेडिशनल लुक में काफी स्टनिंग लग रही है।

Bollywood Tadka

उनके खुले बाल, मैचिंग इयररिंग्स और लाल होंठ उनकी खूबसूरत लुक का एट्रेक्शन बन रहे है, प्रियंका का यह लुक देख फैंस की नजरें उन्हें देखने से हट नही रहीं।

Bollywood Tadka

इस दौरान प्रियंका के को-स्टार रोहित सराफ भी उनके साथ नजर आ रहे हैं। ग्रे और व्हाइट ड्रेस में रोहित काफी बोल्ड लग रहे है। वीडियो में प्रियंका चोपड़ा और रोहित दोनों को फालगुनी पाठक के गानो पर गरबा करते देखा जा रहा है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म 11 अक्टूबर, 2019 को परदे पर धमाल मचाएगी।  
 

: Smita Sharma

Priyanka ChopragroovingongarbabeatsvideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...