main page

प्रियंका की फिल्म 'Cowboy Ninja Viking' की रिलीज डेट टली

Updated 08 August, 2018 01:33:45 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जल्द ही क्रिस प्रैट अभिनीत ‘‘काऊब्वॉय निंजा वाइकिंग’’ में मुख्य किरदार में नजर आ सकती हैं। हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक खबर आई है।

लॉस एंजिलिसः एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जल्द ही क्रिस प्रैट अभिनीत ‘‘काऊब्वॉय निंजा वाइकिंग’’ में मुख्य किरदार में नजर आ सकती हैं। हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक खबर आई है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म अगले गर्मियों तक रिलीज नहीं होगी।

 

Bollywood Tadka

 

दरअसल, पहले यह फिल्म 28 जून, 2019 को रिलीज होनी थी। वहीं यूनिवर्सल पिक्चर्स ने फिल्म में देरी करते हुए कहा कि यह सक्रिय विकास में बनी हुई है और इसकी शेड्यूलिंग करने में अभी टाइम लगेगा। 

 

Bollywood Tadka

 

फिल्म की बात करें तो यह फिल्म एजे लिबरमैन के इसी नाम वाले उपन्यास पर आधारित है। यह फिल्म एक मनोचिकित्सक डॉ. सेबेस्टियन घिसलेन द्वारा गठित खुफिया रोधी इकाई के ईद-गिर्द घूमती है जो कई व्यक्तित्व वाले एजेंटों का रूपांतरण करते हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

फिल्म का निर्देशन मैकलारेन करेंगे जो प्रमुख टीवी सीरीज जैसे कि ‘‘गेम्स ऑफ थ्रॉन्स’’, ‘‘वेस्टवल्र्ड’’, ‘‘द लेफ्टओवर्स’’ और ‘‘द ब्रेकिंग बैड’’ के एपिसोड्स के निर्देशन लिए जाने जाते हैं। फिल्म की पटकथा डैन माजीयू, रयान एंगल, क्रेग माजिन, पॉल र्विनक और डेविड रीस ने लिखी है। हॉलीवुड में प्रियंका को ‘‘क्वांटिको’’ और ‘‘बेवॉच’’ में निभाई भूमिका के लिए जाना जाता है।   

: Neha

Priyanka chopracowboy ninja vikingdelayedChris Pratt

loading...