main page

हाॅस्पिटल में एडमिट प्रियंका चोपड़ा के पति निक ,शूट के दौरान हुए थे घायल

Updated 17 May, 2021 12:28:25 PM

: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। दोनों आए दिन अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। फैंस भी इस जोड़ी को खूब पसंद करती हैं। इसी बीच निकयंका फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है।दरअसल, प्रियंका चोपड़ा के पति निक टीवी शो की शूटिंग के दौरान घायल हो गए,जिसके बाद उन्हें हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। निक 15 मई से हाॅस्पिटल में एडमिट हैं। हालांकि अभी ये साफ नहीं हुआ है कि उनको कितनी और कहां चोट लगी है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। दोनों आए दिन अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। फैंस भी इस जोड़ी को खूब पसंद करती हैं। इसी बीच निकयंका फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर हैं कि निक जोसन हाॅस्पिटल में भर्ती हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा के पति निक टीवी शो की शूटिंग के दौरान घायल हो गए,जिसके बाद उन्हें हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। निक 15 मई से हाॅस्पिटल में एडमिट हैं। हालांकि अभी ये साफ नहीं हुआ है कि उनको कितनी और कहां चोट लगी है।

Bollywood Tadka

निक एक सीक्रेट प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं और इस प्रोजेक्ट को फिलहाल पूरी तरह से गुप्त रखा गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक शनिवार र देर रात एंबुलेंस से निक को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया था। कहा जा रहा है कि रविवार को  निक जोनास घर वापस आ गए। सोमवार से वह फिर से सिंगिंग रियलिटी शो ‘द वायस’ की बाकी शूटिंग करेंगे। 


कोरोना की लड़ाई में निकयंका ने बढ़ाया मदद का हाथ 

देश में कोरोना महामारी से मची तबाही पर प्रियंका चोपड़ाऔर निक जोनस  ने भी मदद का हाथ बढ़ाया था। उन्होंने बाकि देशों के साथ मिलकर 1 मिलियन डाॅलर जमा किया। 

Content Writer: Smita Sharma

priyanka choprahubbyNick JonashospitalisedinjuredBollywood NewsCelebrityHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...