main page

कर्ली हेयर्स...डार्क लिपस्टिक.. ऑफ शोल्डर ड्रेस में बेहद कातिलाना दिखीं प्रियंका, ग्रीन पैंट सूट में भी जमाया इम्प्रेशन

Updated 14 January, 2022 12:26:02 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी अदाकारी के दम पर लोगों के बीच खास पहचान बनाई है। आज बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री तक एकट्रेस का खूब जलवा है। न ग्लोबल एक्ट्रेस सिर्फ अपने काफ बल्कि लुक्स से भी लोगों को खूब इम्प्रेस करती हैं। हाल ही में दिवा ने फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। इनमें पीसी का अलग-अलग अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि प्रियंका अलग-अलग अंदाज में पोज देती हुईं डिफ्रेंट कलर की ड्रेस पहने बेहद हॉट लग रह

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी अदाकारी के दम पर लोगों के बीच खास पहचान बनाई है। आज बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री तक एकट्रेस का खूब जलवा है। न ग्लोबल एक्ट्रेस सिर्फ अपने काफ बल्कि लुक्स से भी लोगों को खूब इम्प्रेस करती हैं। हाल ही में दिवा ने फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। इनमें पीसी का अलग-अलग अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka
 
इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि प्रियंका अलग-अलग अंदाज में पोज देती हुईं डिफ्रेंट कलर की ड्रेस पहने बेहद हॉट लग रही हैं। 

Bollywood Tadka


एक तस्वीर में प्रियंका रेड कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में बेहद किलर लग रही हैं। डार्क लिपस्टिक और कर्ली हेयर्स उनके लुक को कातिलाना बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी में ग्रीन पैंट सूट में भी पीसी का लुक बेहद जबरदस्त लग रहा है।

Bollywood Tadka


अन्य तस्वीरों में कभी एक्ट्रेस पैंटसूट तो कभी सेक्सी ड्रेस पहने बेहद अक्ट्रैक्टिव लग रही हैं। फैंस प्रियंका के इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम के मोर्चे पर, प्रियंका को आखिरी बार फिल्म 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शन' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने सती की भूमिका निभाई थी। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से समान रूप से सकारात्मक समीक्षा मिली। अब वह अगली फिल्म फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में दिखाई देंगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Priyanka Chopraimpressesfanslatest photoshootHollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...