main page

शादी से कुछ दिन पहले बुझी-बुझी सी दिखीं प्रियंका चोपड़ा, तस्वीरों में साफ नजर आई उदासी

Updated 27 November, 2018 11:39:25 AM

शादी की तैयारियों के बीच एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कुछ तस्वीरें सामने आई है। ये तस्वीरें उनके अॉफिस के बाहर की है। इस दौरान प्रियंका कुछ बुझी बुझी सी दिखीं। उनके चेहरे पर उदासी साफ झलक रही है। हल्के आसमानी रंग की शर्ट और रफ स्टाइल की जींस में प्रियंका को पैपराज़ी ने अपने कैमरो में कैद किया।

मुंबई: शादी की तैयारियों के बीच एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कुछ तस्वीरें सामने आई है। ये तस्वीरें उनके अॉफिस के बाहर की है। इस दौरान प्रियंका कुछ बुझी बुझी सी दिखीं। उनके चेहरे पर उदासी साफ झलक रही है।

 

Bollywood Tadka

 

हल्के आसमानी रंग की शर्ट और रफ स्टाइल की जींस में प्रियंका को पैपराज़ी ने अपने कैमरो में कैद किया। खबरें हैं कि प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर निक जोनास के साथ 28 नवंबर से 2 दिसंबर के बीच शादी रचाने जा रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी जोधपुर के मशहूर उमैद भवन पैलेस में होनी है। शादी को लेकर तैयारियां ज़ोरों पर हैं।

 

Bollywood Tadka


बीते रोज़ ही प्रियंका चोपड़ा होने वाले पति निक जोनास के साथ दिल्ली से मुंबई पहुंचीं हैं। वो दिल्ली में अपनी अगली फिल्म ‘द स्काई इज़ पिकं’ की शूटिंग कर रहीं थीं। फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर वहां प्रियंका को ‘द स्काई इज़ पिंक’ के निर्माताओं ने एक पार्टी भी दी। पार्टी में निक जोनास भी नज़र आए थे।

 

Bollywood Tadka


आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। कुछ महीने पहले ही मुंबई में दोनों का रोका हुआ था, जिसके बाद प्रियंका और निक ने अपने रिश्ते का आधिकारिक तौर पर एलान किया था।

 

Bollywood Tadka

 

प्रियंका के जन्मदिन के मौके पर निक ने उनसे सगाई की थी। निक जोनास के भाई जो जोनास भी अपने भाई की शादी में शामिल होने के लिए भारत आ चुके हैं।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

priyanka choprasad moodweddingnick jonas

loading...