main page

प्रियंका ने भी रखा था निक के लिए पहला करवाचौथ व्रत, ये रहा सबूत

Updated 28 October, 2018 05:57:29 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। इन दिनों ये कपल न्यूयॉर्क में है। वहीं प्रियंका ने भी अपने होने वाले पति निक के साथ न्यूयॉर्क में पहला करवाचौथ का व्रत रखा...

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। इन दिनों ये कपल न्यूयॉर्क में है। वहीं प्रियंका ने भी अपने होने वाले पति निक के साथ न्यूयॉर्क में पहला करवा चौथ (Karwa Chauth) का व्रत रखा। 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस फोटो (Priyanka Chopra And Nick Jonas Images)

Bollywood Tadka, priyanka chopra and nick jonas image, priyanka chopra photo, nick jonas image, प्रियंका चोपड़ा फोटो, निक जोनस फोटो

दरअसल, प्रियंका ने करवा चौथ के दिन अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की। इस खास तस्वीर में आसमान नजर आ रहा था। तस्वीर शेयर करते प्रियंका ने लिखा 'चांद छुपा बादल में। इसके बाद प्रियंका के फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि उन्होंने निक लिए करवा चौथ का व्रत रखा था। 

Bollywood Tadka

बता दें कि प्रियंका और निक ने कुछ महीनों तक डेट करने के बाद अपने रिश्ते को नाम देने का फैसला लिया। खबरों की मानें तो दोनों शादी के लिए जोधपुर के उमैद भवन को चुना गया है। प्रियंका और निक की शादी में 200 मेहमानों की लिस्ट बनाई गई हैं। और तो और कुछ लोगों को तो न्योता भी भेज दिया गया है। जानकारी के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा की वेडिंग आउटफिटको अबू जानी और संदीप खोसला बनने वाले हैं। साथ ही प्रियंका चोपड़ा का लहंगा सब्यसाची तैयार करेंगे। 

: Neha

Priyanka Chopra Karwa Chauthnick jonasKarwa Chauthpriyanka chopra and nick jonasbollywood hindi newsbollywood tadka

loading...