main page

बॉयफ्रेंड निक और फैमिली के साथ गोवा के लिए रवाना हुई प्रियंका चोपड़ा, देखें तस्वीरें

Updated 25 June, 2018 11:35:33 AM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा काफी समय से निक जोनस के साथ अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में हैं। प्रियंका कुछ दिन पहले ही निक को भारत लेकर आई हैं। बीते दिन प्रियंका बाॅयफ्रेंड के साथ गोवा के लिए रवाना हुई हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा काफी समय से निक जोनस के साथ अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में हैं। प्रियंका कुछ दिन पहले ही निक को भारत लेकर आई हैं। बीते दिन प्रियंका बाॅयफ्रेंड के साथ गोवा के लिए रवाना हुई हैं। इस दौरान कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में प्रियंका व्हाइट कलर का कोट और जींस पहने नजर आ रही हैं। इस टूर पर प्रियंका के साथ उनकी बहन परिणीति चोपड़ा और परिवार के कुछ लोग भी गए हैं। तस्वीरों में परिणीति व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक जींस पहने दिख रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

इससे पहले प्रियंका और निक डिनर डेट पर स्पॉट हुए थे। निक एक अमेरिकी सिंगर हैं। दोनों की मुलाकात शो ‘क्वांटिको’ के सेट पर हुई। पिछले साल पहली बार ये दोनों मेट गाला इवेंट में रेड कार्पेट पर पब्लिकली साथ नज़र आए। निक प्रियंका से उम्र में करीब 10 साल छोटे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि प्रियंका जल्द ही फिल्म 'भारत' से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। फिल्म में उनके साथ सलमान खान नजर आएंगे। प्रियंका के अलावा फिल्म में दिशा पाटनी भी हैं।

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

 

 

:

Priyanka ChopraNick JonasParineeti ChopraGoa

loading...