main page

रेड कार्पेट पर प्रियंका ने Cleavage लुक से मचाया हंगामा, पति निक संग ली एंट्री तो देखता रह गया हर शख

Updated 12 April, 2021 08:29:11 AM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती हैं। प्रियंका का हर लुक फैंस के दिलों पर छुरियां चलाता है। एक बार फिर देसी गर्ल अपने लुक्स को चर्चा में आ गई हैं।दरअसल, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा BAFTA 2021 में शिरकत की। इस इंटरनेशनल अवॉर्ड सेरेमनी से प्रियंका का लुक काफी सुर्खियां

लंदन: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती हैं। प्रियंका का हर लुक फैंस के दिलों पर छुरियां चलाता है। एक बार फिर देसी गर्ल अपने लुक्स को चर्चा में आ गई हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा BAFTA 2021 में शिरकत की। इस इंटरनेशनल अवॉर्ड सेरेमनी से प्रियंका का लुक काफी सुर्खियां बटौर रहा है। जैसी ही प्रियंका ने अवॉर्ड सेरेमनी में शिरकत की हर कोई उन्हें बस देखता ही रह गया।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो पीसी रेड कलर गोल्ड एंब्रॉयडरी जैकेट जो आगे से ओपन था में नजर आईं। इस जैकेट में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। इस टाॅप के साथ उन्होंने व्हाइट पैंट कैरी की है।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, स्टाइलिश पोनी उनके लुक को परफेक्ट बना रही हैं। वहीं मिक ब्लैक फाॅर्मल कपड़ों में हैंडसम लग रहे हैं। रेड कार्पेट पर कपल ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।

Bollywood Tadka

कुछ तस्वीरों में कपल का रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिल रहा है। एक तस्वीर में निक पीसी के गालों पर किस कर रहे हैं। निकयंका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें  किप्रियंका चोपड़ा उन बहुत कम स्टार्स में हैं जिन्हें BAFTA में प्रजेंटर बनने का मौका मिला है। यहां तक की ऐसा करने वाली प्रियंका भारत की पहली एक्ट्रेस हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Smita Sharma

priyanka choprabold lookbafta 2021hubbynick jonasBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...