main page

लेस वाली ड्रेस में प्रियंका ने ढाया कहर, सोफे पर बैठी एक्ट्रेस की वायरल हुईं तस्वीरें

Updated 17 December, 2021 03:54:15 PM

: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ''द मैट्रिक्स रीसरेक्शंस'' के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान एक के बाद एक उनके बेहतरीन लुक्स सामने आ रहे हैं। हाल ही में पीसी ने ट्रांसपेरेंट पैंट सूट में बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। प्रियंका ने ब्लैक कलर का लेसी जंपसूट पहना है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग जैकेट कैरी की है। एक्ट्रेस ने अपने चेहरे को ग्लोइंग लुकदेने के लिए  ब्लश और हाइलाइटर की मदद से हाइलाइट किया।

लंदन: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'द मैट्रिक्स रीसरेक्शंस' के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान एक के बाद एक उनके बेहतरीन लुक्स सामने आ रहे हैं। हाल ही में पीसी ने ट्रांसपेरेंट पैंट सूट में बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

प्रियंका ने ब्लैक कलर का लेसी जंपसूट पहना है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग जैकेट कैरी की है। एक्ट्रेस ने अपने चेहरे को ग्लोइंग लुकदेने के लिए  ब्लश और हाइलाइटर की मदद से हाइलाइट किया।

Bollywood Tadka

कान में डायमंड हूप्स और आंखों को स्मोकी टच देकर प्रियंका ने इस लुक को परफेक्ट बनाया है।  फैंस प्रियंका के इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में हॉलीवुड फिल्म 'सिटाडेल' की शूटिंग पूरी की है। वह 'मैट्रिक्स' और बाॅलीवुड फिल्म  'जी ले जरा' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट हैं।
Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

priyanka choprabold lookBollywood NewsBollywood News and GossipHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...