main page

डीप नेक टॉप और स्कर्ट में प्रियंका का बेहद ग्लैमरस लुक, गले में पहने कीमती नेकलेस ने खींचा सबका अटेंशन

Updated 17 May, 2023 04:57:51 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा वेब सीरीज सिटाडेल की रिलीज के बाद खूब चर्चा में बनी हुई है। सिटाडेल में एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया जा रहा है। ऐसे में पीसी अलग-अलग लुक्स में स्पॉट हो रही हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस को एक इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने पिंक लुक से लोगों को खूब इम्प्रेस करती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा वेब सीरीज सिटाडेल की रिलीज के बाद खूब चर्चा में बनी हुई है। सिटाडेल में एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया जा रहा है। ऐसे में पीसी अलग-अलग लुक्स में स्पॉट हो रही हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस को एक इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने पिंक लुक से लोगों को खूब इम्प्रेस करती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि प्रियंका चोपड़ा डीप नेक टॉप के साथ मैचिंग स्कर्ट में बेहद स्टनिंग लग रही है।

Bollywood Tadka

 

स्कर्ट के फ्रंट पर बना फ्लॉवर ड्रेस की ग्रेस को बढ़ा रहा है। वहीं इस आउटफिट के साथ पीसी ने गले में कीमती नेकलेस पहना है, जो लोगों का खूब अटेंशन खींच रहा है।

Bollywood Tadka

 

होठों पर पिंक लिपस्टिक और खुले बालों से लुक को कंप्लीट करती प्रियंका का हुस्न देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka

 

अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करते हुए एक्ट्रेस कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक दिलकश पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वर्कफ्रंट पर, प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म जी ले जरा में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह एक्ट्रेस आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगी।


 

Content Writer: suman prajapati

Priyanka Chopraglamorous lookdeep neck topskirtHollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...