main page

बेटी को घर छोड़ पति निक संग लंच डेट पर निकलीं प्रियंका, ऑल ब्लैक लुक में स्टाइलिश दिखी हसीना

Updated 03 April, 2022 12:35:59 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और सिंगर निक जोनस इस समय अपने पैरेंटहुड लाइफ को एंजाॅय कर रहे हैं। कपल इसी साल सेरोगेसी के जरिए एक नन्हीं परी के माता-पिता बने। जब से प्रियंका-नि ने बेटी का स्वागत करने की घोषणा की है, उनके प्रशंसक स्टार किड की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कपल ने वैसे तो सोशल मीडिया पर एक साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक अपनी लाडली की झलक तक फैंस को नहीं दिखाईं। इस सब के बीच, प्रियंका और निक शनिवार शाम लाॅस एंजलिस की सड़कों पर स्पाॅट किया गया।

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और सिंगर निक जोनस इस समय अपने पैरेंटहुड लाइफ को एंजाॅय कर रहे हैं। कपल इसी साल सेरोगेसी के जरिए एक नन्हीं परी के माता-पिता बने। जब से प्रियंका-नि ने बेटी का स्वागत करने की घोषणा की है, उनके प्रशंसक स्टार किड की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

कपल ने वैसे तो सोशल मीडिया पर एक साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक अपनी लाडली की झलक तक फैंस को नहीं दिखाईं। इस सब के बीच, प्रियंका और निक शनिवार शाम लाॅस एंजलिस की सड़कों पर स्पाॅट किया गया। कपल को A.O.C. रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। लुक की बात करें तो प्रियंका  ब्लैक टी-शर्ट, मैचिंग ट्राउजर में स्टाइलिश दिखीं। उन्होंने ब्लैक हाफ जैकेट भी कैरी की थी।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप,हाफ ओपन हेयर्स पीसी के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इस दौरान प्रियंका ने हाई हील्स बूट्स पेयर किए थे।

Bollywood Tadka

वहीं निक टी-शर्ट,ब्लैक पैंट और कैप पहने बिल्कुल डैशिंग लग रहे थे।  प्रियंका और निक की इन तस्वीरों पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया। फैंस इनकी तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका पिछले दिनों ‘द मैट्रिक्स रिसकर्सन्स’ में सती की भूमिका में नजर आई थीं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह  ‘एंडिंग थींग्स’, टेक्स्ट फोर यूं और एक वेब सीरिज Citadel में भी नजर आएंगे। इसके अलावा वह कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में 
दिखेंगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Priyanka Chopralunch datehusbandNick JonasLABollywood NewsBollywood News and GossipHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...