main page

'शादी से पहले ही एग्स कर लिए थे फ्रिज', मां ने दी थी सलाह, Priyanka Chopra ने मां बनने को लेकर किया बड़ा खुलासा

Updated 29 March, 2023 08:34:04 AM

प्रियंका ने बताया है कि उन्होंने शादी से पहले ही अपने एग्स को फ्रीज करा लिया था।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने अपनी दमदार एक्टिंग के चलते सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी नाम कमाया है। लंबे समय के बाद अब प्रिंयका जल्द ही वेब सीरीज सिटाडेल 2 में नजर आने वाली हैं। इसको लेकर वह जमकर प्रमोश भी कर रही हैं। वहीं, इसी बीच एक्ट्रेस ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। 

 

मां बनने को लिए प्रिंयका ने किया बड़ा खुलासा
दरअसल, प्रियंका ने बताया है कि उन्होंने शादी से पहले ही अपने एग्स को फ्रीज करा लिया था। जी हां, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में प्रिंयका ने अपने मां बनने के बारे में बात करते हुए खुलासा किया है कि- मुझे हमेशा से बच्चे काफी पसंद थे। मैंने यूनीसेफ में भी बच्चों के साथ काफी वक्त गुजारा है। हमेशा मैं चाहती थी कि मैं मां बनूं क्योंकि बच्चों से मेरा लगाव जो इतना गहरा है। अपनी मां के कहने पर मैंने 30 साल की उम्र में ही अपने एग्स को फ्रीज कर दिया। मेरी मां मधु चोपड़ा जो खुद एक पेशवर गायनोलॉजिस्ट हैं, उनका मानना है कि 35 साल के बाद महिलाओं को मां बनने में काफी दिक्कतों को सामना करना पड़ता है।

ऐसे में पूरे मेडिकल प्रोसेस के जरिए मैंने ये काम किया। उस वक्त तो मेरी भी शादी भी नहीं हुई थी और न ही मैं निक जोनस को डेट कर रही थी। एग्स फ्रिज करवाने के बाद मुझे काफी फ्रीडम महसूस हुआ, क्योंकि मुझे उस दौरान अपने करियर में काफी कुछ हासिल जो करना था।'

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

सेरोगेसी के जरिए मां बनी प्रिंयका चोपड़ा 
गौरतलब है कि, साल 2018 में प्रिंयका चोपडा ने हॉलीवुड स्टार निक जोनस से शादी की थी। जिसके 3 साल बाद प्रिंयका ने सेरोगेसी के बेटी मालती की मां बनी। कुछ हेल्थ प्रॉब्लम की वजह से प्रिंयका को सेरोगेसी का सहारा लेना पड़ा था। वहीं, अब वह बेटी के साथ काफी एंजॉय करती हैं और अपनी बेटी मालती मैरी के साथ अक्सर पोस्ट शेयर करती रहती हैं। 

Content Editor: kahkasha

Priyanka ChopraPriyanka Chopra SeriesPriyanka Chopra NewsCitadelPriyanka BabyPriyanka interviewentertainment News

loading...