main page

प्रियंका के लिए स्पेशल रिंग खरीदने के लिए निक ने बंद करवाया था न्यूयॉर्क का ये स्टोर

Updated 29 July, 2018 01:26:01 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ गुपचुप तरीके से सगाई कर सबको चौंका दिया। दोनों बीते दिनों से अपने अफेयर की खबरों को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रहे...

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ गुपचुप तरीके से सगाई कर सबको चौंका दिया। दोनों बीते दिनों से अपने अफेयर की खबरों को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रहे थे। अक्सर दोनों को एक साथ स्पॉट भी किया गया। 

Bollywood Tadka

सूत्रों के मुताबिक प्रियंका ने 18 जुलाई यानि अने बर्थडे वाले दिन निक के साथ सगाई की थी। इतना ही नहीं ये भी कहा जा रहा है कि निक ने न्यूयॉर्क के टिफनी स्टोर को बंद करवा दिया था ताकि वो प्रियंका के लिए स्पेशयल रिंग खरीद सकें। 

Bollywood Tadka


इस साल कर सकती हैं शादी 


सगाई की खबरों के बाद अब खबरों सामने आ रही हैं कि दोनों अक्तूबर में शादी कर सकते हैं। वैसे जब से प्रियंका के साथ निक रिलेशन में हैं वो तब से काफी खुश नजर आ रहे हैं। निक के दोस्तों का भी कहना है कि उन्होंने उन्हें इतना खुश कभी नहीं देखा है।

Bollywood Tadka

वहीं प्रियंका ने भी सलमान खान के अॉपोजिट फिल्म 'भारत' को छोड़ दिया है। अब प्रियंका का इस तरह से अचानक फिल्म छोड़ना निक वजह है ये अभी तक कंफर्म नहीं हो पाया है। 

Bollywood Tadka

: Neha

priaynka chopranick jonasengaged ringnew yorktiffany store

loading...