main page

BBMA 2021 में पति निक संग छाईं प्रियंका: डीपनेक थाई-हाई स्लिट गाउन में ढाया कहर, देसी गर्ल का लुक देखता रह गया हर शख्स

Updated 24 May, 2021 09:38:12 AM

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस हमेशा ही चर्चा में बने रहे हैं। प्रियंका जब भी पति निक संग  रेड कार्पेट पर उतरती हैं तो वह अपने लुक्स और स्टाइलिश अंदाज से सारी लाइमलाइट चुरा लेती हैं। कपल की तस्वीरें आते ही इंटरनेट पर छा जाती हैं। इसी बीच एक बार फिर कपल अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में आ गया है। प्रियंका और की ये तस्वीरेंबिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स 2021 के दौरान की हैं जो 23 मई को अमेरिका के लॉस ऐंजिलिस में हुआ।

लंदन: ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस हमेशा ही चर्चा में बने रहे हैं। प्रियंका जब भी पति निक संग  रेड कार्पेट पर उतरती हैं तो वह अपने लुक्स और स्टाइलिश अंदाज से सारी लाइमलाइट चुरा लेती हैं।

Bollywood Tadka

कपल की तस्वीरें आते ही इंटरनेट पर छा जाती हैं। इसी बीच एक बार फिर कपल अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में आ गया है। प्रियंका और की ये तस्वीरेंबिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स 2021 के दौरान की हैं जो 23 मई को अमेरिका के लॉस ऐंजिलिस में हुआ।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो पीसी न्यूड कलर के शिमरी थाई-हाई स्लिट आउटफिट में बोल्ड नजर ऐ रही हैं। इस डीप नेक ड्रेस में प्रियंका के क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। मिनिमल मेकअप, न्यूड शेड लिपस्किट, ईयरिंग्स और स्ट्रेट हेयर उनके लुक को परउेर्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं निक ग्रीन कलर के पैंट्स, शर्ट और जैकेट में हैंडसम दिख रहे हैं। कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स में प्रियंका चोपड़ा केवल अपने पति निक जोनस का साथ देने ही नहीं पहुंची थीं बल्कि वह इस शो में प्रेजेंटर के तौर पर भी शामिल हुईं। 


Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

priyanka choprasteal limelightBBMA 2021nick jonaseventBillboard Music Awards 2021Bollywood NewsCelebrityHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...