main page

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को पीपुल्स मैगजीन की बेस्ट ड्रेस्ड लिस्ट में मिली टॉप पोजीशन, इन बड़े स्टार्स को किया पीछे

Updated 05 September, 2019 12:39:57 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पॉप स्टार पति निक जोनास को बुधवार को पीपुल मैगजीन द्वारा 2019 में बेस्ट ड्रेस्ड सेलिब्रिटी की लिस्ट में टॉप पोजीशन मिली। मैगजीन के इतिहास में पहली बार किसी कपल को टॉप पोजीशन मिली।

बॉलीवुड तड़का टीम। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पॉप स्टार पति निक जोनास को बुधवार को पीपुल मैगजीन द्वारा 2019 में बेस्ट ड्रेस्ड सेलिब्रिटी की लिस्ट में टॉप पोजीशन मिली। मैगजीन के इतिहास में पहली बार किसी कपल को टॉप पोजीशन मिली।

Bollywood Tadka, peoples magzines best dressed

मिस वर्ल्ड रह चुकी प्रियंका चोपड़ा जो हॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों में स्टार हैं और जोनास ने पीपुल्स मैगजीन की उस लिस्ट में टॉप पोजीशन हासिल की है, जिसमें एक्टर बिली पोर्टर, टेनिस चैंपियन सेरेना विलियम्स, जेनिफर लोपेज, लेडी गागा और सेलीन डायोन के रूप में जैसे स्टाइल-सेटिंग दिग्गज शामिल थे।

Bollywood Tadka, peoples magzines best dressed

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पोस्ट की और उस सूची में शामिल करने के लिए मैगजीन को धन्यवाद दिया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thank you @people 💜 @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on Sep 4, 2019 at 2:17pm PDT

पीपुल्स की निदेशक, एंड्रिया लविथल ने न्यूज एजेंसी रायटर को बताया कि "यह पहली बार है कि हमारी टॉप 10 लिस्ट में कोई आदमी या कपल है, लेकिन वास्तव में ये दोनों इसके हकदार थे। ऐसा कभी नहीं लगा कि वे किसी ऐसी ड्रेस में हैं जिससे उनको असुविधा हो या वो वल्गर हो।"

Bollywood Tadka, peoples magzines best dressed

क्वांटिको के स्टार के रूप में अमेरिकी टेलीविज़न ड्रामा सीरीज़ में शामिल होने वाली फर्स्ट इंडियन प्रियंका ने दिसंबर 2018 में नई दिल्ली में निक जोनास से शादी की थी। 
 

: Smita Sharma

Priyanka ChopraNick JonasPeoples Best Dressed listMost Stylish AppearancesBollywood NewsBollywood GossipBollywood Hindi NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...