main page

Video: ऊप्स मूमेंट का शिकार होने से बची प्रियंका, पति निक ने यूं ठीक की ड्रेस

Updated 19 May, 2019 10:39:37 AM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी हॉट अदाओं से कान्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सबका दिल जीत लिया। हाल ही में निक जोनास और प्रियंका दोनों ही कान्स में चोपार्ड पार्टी में शामिल हुए। इस दौरान इस कपल की काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी हॉट अदाओं से कान्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सबका दिल जीत लिया। हाल ही में निक जोनास और प्रियंका दोनों ही कान्स में चोपार्ड पार्टी में शामिल हुए। इस दौरान इस कपल की काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऐसे में एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें निक जोनास प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस ठीक करते दिखाई दे रहे हैं। प्रियंका पार्टी में अपने फैंस और निक के साथ पोज देने में बिजी थी, ऐसे में उनका ध्यान उनके ड्रेस पर नहीं था, जिसे निक ने देखते ही बहुत ही शालीनता के साथ ठीक कर दिया। 

 

 

इस कपल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। माना जा रहा है कि अगर निक वहां मौदूज नहीं होते तो प्रियंका अपनी ड्रेस की वजह से ऊप्स मूमेंट का शिकार हो सकती थी। बता दें कि कान्स से प्रियंका के साथ निक ने सोशल मीडिया पर भी एक बेहद खूबसूरत और रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की है। 

: Konika

priyanka chopranick jonasviral videoBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...