main page

Tokyo Olympics:  हार कर भी जीत गईं मैरी कॉम,बॉलीवुड स्टार्स ने कहा-'हमेशा रहेगीं चैम्पियन'

Updated 30 July, 2021 09:55:30 AM

जापान के टोक्यो शहर में जारी ओलंपिक गेम्स का गुरुवार को 7वां दिन था। गुरुवार का दिन भारतीय खेल प्रेमियों के लिए थोड़ा निराशाजनक रहा। छह बार की वर्ल्ड चैंपियन एमसी मैरीकॉम की करारी हार के साथ ही उनका मैडल का सपना अधूरा रह गया। मैरीकॉम चाहे मैडल जीतने में चाहे कामयाब नहीं हो सकी हों, लेकिन उन्होंने अपने व्यवहार और जीतने की स्पिरिट से करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया।हारने के बाद भी हर कोई मैरी काॅमको सलाम कर रहा है इस लिस्ट में बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हैं।

मुंबई: जापान के टोक्यो शहर में जारी ओलंपिक गेम्स का गुरुवार को 7वां दिन था। गुरुवार का दिन भारतीय खेल प्रेमियों के लिए थोड़ा निराशाजनक रहा। छह बार की वर्ल्ड चैंपियन एमसी मैरीकॉम की करारी हार के साथ ही उनका मैडल का सपना अधूरा रह गया।

Bollywood Tadka

मैरीकॉम चाहे मैडल जीतने में चाहे कामयाब नहीं हो सकी हों, लेकिन उन्होंने अपने व्यवहार और जीतने की स्पिरिट से करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया।हारने के बाद भी हर कोई मैरी काॅमको सलाम कर रहा है इस लिस्ट में बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हैं।

Bollywood Tadka

प्रियंका चोपड़ा

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने ही अंदाज में मैरी का हौंसला बढ़ाया है। देसी गर्ल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मैरी कॉम की एक तस्वीर शेयर कर लिखा-असली चैंपियन ऐसे नजर आते हैं। बहुत खूब मैरी कॉम...आपने हमें बताया है कि जुनून और लगन से कितनी आगे जाया जा सकता है। आपने हमें प्रेरित किया है और जब भी अपना हाथ उठाया है हमेशा हमें गर्व कराया है।#Legend'

 

Bollywood Tadka


रणदीप हुड्डा

रणदीप ने मैरी कॉम की फोटो शेयर करते हुए लिखा-'क्या फाइट की आपने, किसी भी तरफ यह जा सकती थी मनोरंजन के लिए आपका शुक्रिया। दिल टूट गया।' इसके साथ ही एक्टर दिल टूटने वाली  इमोजी बनाई है। 

 

Bollywood Tadka


फरहान अख्तर

Bollywood Tadka

 

वरुण धवन
 

Bollywood Tadka

गौतम रोडे

बता दें कि मैच के बाद मैरी कॉम को लगा था कि वह इस मैच में भी जीत गई हैं। हालांकि बाद में केंद्रीय मंत्री किरेन रिजूजू के ट्वीट के बाद उन्हें पता चला कि वह हार गई हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपनी हार के 2 घंटे बाद मीडिया से बात करते हुए कहा-'मुझे लगा कि मैं जीत गई हूं लेकिन कुछ समय के बाद मैंने किरेन रिजूजू का ट्वीट देखा। मुझे झटका लगा और निराशा भी हुई।'

 

 


priyanka chopra randeep hoodafarhan akhtarmary komtokyo olympicsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...