main page

अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ इंडिया आईं प्रियंका चोपड़ा, देखें तस्वीरें

Updated 22 June, 2018 11:50:43 PM

पिछले कर्इ दिनों से प्रियंका चोपड़ा आैर अमेरिकन सिंगर निक जोनस के अफेयर के चर्चे बाॅलीवुड से लेकर हाॅलीवुड के गलियारों में चर्चा बटोर रहे हैं. ये चर्चे यूं ही नहीं...

मुंबईः पिछले कर्इ दिनों से प्रियंका चोपड़ा आैर अमेरिकन सिंगर निक जोनस के अफेयर के चर्चे बाॅलीवुड से लेकर हाॅलीवुड के गलियारों में चर्चा बटोर रहे हैं. ये चर्चे यूं ही नहीं होते, दोनों हरकतें भी कुछ एेसी कर जाते हैं कि लोग कयास लगाने लगते हैं कि हो न हो दोनों के बीच जरूर कुछ पक रहा है।
Bollywood Tadka
मीडिया में निक और प्रियंका के बीच बढ़ती करीबी को लेकर कई तरह की बातें की जा रही हैं। प्रियंका चोपड़ा आैर अमेरिकन सिंगर निक जोनस दोनों को रात हवाईअड्डे से बाहर निकलते हुए देखा गया। दोनों मीडिया से अपना चेहर छुपाते नजर आए। 
Bollywood Tadka
खबरों की मानें तो प्रियंका निक को अपनी मॉम मधु चोपड़ा से मिलवाना चाहती हैं और इसलिए वो उन्हें लेकर मुंबई आईं हैं। यह भी बताया जा रहा है कि प्रियंका मुंबई के वर्सोवा इलाके स्थित अपने नए फ्लैट पर एक ग्रैंड पार्टी रखेंगी।
Bollywood Tadka
निक की मुंबई यात्रा के दौरान प्रियंका उन्हें अपने सभी दोस्तों से मिलवाना चाहती हैं और इसलिए मुंबई में इस पार्टी के जरिए वो उन्हें अपनी दोस्तों के सामने इंट्रोड्यूस करेंगी।
Bollywood Tadka
निक का मुंबई विजिट काफी खास होने वाला है क्योंकि प्रियंका का दिल जीतने के बाद अब उन्हें उनकी मॉम मधु और उनके दोस्तों का भी दिल जीतना होगा। हालांकि दोनों की शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

:

priyanka chopranick jonasbollywoodhollywood

loading...