main page

यादें: 4 साल पहले मिला प्रियंका चोपड़ा को मिला था पद्मश्री सम्मान,तस्वीरें शेयर कर बोलीं- 'सब थे बस पापा नहीं...'

28 November, 2020 02:30:07 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी एक्टिंग के दम से बाॅलीवुड में ही नहीं बल्कि हाॅलीवुड में भी खास पहचान बनाई। उन्होंने सिनेमा की दुनिया में अपने योगदान से सभी का दिल जीता है। चार साल पहले प्रियंका को स‍िनेमा में उनके बेहतरीन योगदान के लिए पद्मश्री से नवाजा गया था।

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी एक्टिंग के दम से बाॅलीवुड में ही नहीं बल्कि हाॅलीवुड में भी खास पहचान बनाई। उन्होंने सिनेमा की दुनिया में अपने योगदान से सभी का दिल जीता है। चार साल पहले प्रियंका को स‍िनेमा में उनके बेहतरीन योगदान के लिए पद्मश्री से नवाजा गया था।

Bollywood Tadka

हाल ही में 'देसी गर्ल' ने उन दिनों को याद कर इंस्टा पर उस दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।  शेयर की इन तस्वीरों में प्रियंका अपने पूरे परिवार संग दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

किसी तस्वीर में पीसी पद्मश्री संग पोज दे रही हैं तो किसी में उनका पूरा परिवार काफी उत्साहित नजर आ रहा है।तस्वीरों को शेयर करते हुए बताया कि ये क्यों खास था और इस मौके पर उस घड़ी को याद किया और एक बार फिर अपने पापा को याद कर भावुक हो गईं।

Bollywood Tadka

प्रियंका ने तस्वीरें शेयर कर लिखा-'जब मैं इन तस्वीरों को देखती हूं और उन दिनों के बारे में सोचती हूं, जब मुझे देश का चौथा सबसे बड़ा नागरिक सम्मान मिला था, जो अनगिनत यादें लौट आती हैं।निश्चित रूप से यह मेरी व्यक्तिगत उपलब्धि थी लेकिन जिस चीज ने इसे खास बनाया, वो था मेरे परिवार का आनंद और गर्व। मिलिट्री बैकग्राउंड होने की वजह से, मैं बता नहीं सकती कि इस तरह का सम्मान मेरे और परिवार के लिए क्या मायने रखता है।'

Bollywood Tadka

प्रियंका ने आगे लिखा- 'मेरी नानी, बड़े पापा, मेरी मम्मी, भाई, मौसी और मामी सब उस दिन मेरे साथ थे और आइकॉनिक राष्ट्रपति भवन देखकर रोमांचित थे। बड़े पापा अपनी यूनिफॉर्म में आए और उन्हें गर्व से चमकते देखकर, मेरी समझ में आया कि वो क्या पल थे। बस मेरे पापा शारीरिक रूप से उस दिन वहां नहीं थे, लेकिन मैं उन्हें अपने साथ लेकर गई। वो मेरी यात्रा का हिस्सा थे और हैं।'

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो प्रियंका जल्द ही राजकुमार राव के साथ  'द व्हाइट टाइगर' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने हाल ही में अमेजन के साथ दो साल की 'मल्टीमिलियन-डॉलर फर्स्ट-लुक टेलीविजन डील' साइन की है।


priyanka choprarememberpadma shri honourdayemotional noteBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...