main page

लिली सिंह की दीवाली पार्टी में छाया प्रियंका का रैट्रो लुक, दोस्तों संग 'Jalebi Baby' साॅन्ग पर जमकर थिरकीं 'देसी गर्ल'

Updated 07 November, 2021 09:50:29 AM

''देसी गर्ल'' प्रियंका चोपड़ा को देख ऐसा लग रहा है कि उनका दीवाली फैस्टिव खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस लॉस एंजिल्स में अपनी खास दोस्त और कॉमेडियन लिली सिंह दीवाली पार्टी में पहुंची। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों मे प्रियंका का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। पार्टी में प्रियंका मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की थ्री-पीस नियो-एथनिक सूट नजर आईं। प्रियंका ने नारंगी और हरे रंग कलर के फूलों के पैटर्न वाली कुर्ती पहनी हैं।

मुंबई: 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा को देख ऐसा लग रहा है कि उनका दीवाली फैस्टिव खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस लॉस एंजिल्स में अपनी खास दोस्त और कॉमेडियन लिली सिंह दीवाली पार्टी में पहुंची। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों मे प्रियंका का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। पार्टी में प्रियंका मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की थ्री-पीस नियो-एथनिक सूट नजर आईं। प्रियंका ने नारंगी और हरे रंग कलर के फूलों के पैटर्न वाली कुर्ती पहनी हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने कुर्ती को शरारा पैंट के साथ मैच किया है। पीसी ने कढ़ाई वाले बॉर्डर वाले ज़री के ज़री के दुपट्टे ने दीवाली लुक को पूरा किया। प्रियंका ने अपने आउटफिट को एक विंटेज सिल्वर नेकलेस के साथ एक्सेसराइज़ किया जिसमें हरे मोतियों, पंप्स, स्टैक्ड सिल्वर चूड़ियों और टिंटेड लेनन-स्टाइल सनग्लासेस थे।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपनी ड्रेस के साथ सब्यसाची नानी बकेट भी कैरी किया था। सॉफ्ट कर्ल, सॉफ्ट पिंक लिप शेड, स्मोकी आई शैडो, ग्लोइंग स्किन और मस्कारा, सेंटर-पार्टेड ओपन लॉक्स ने स्टार की ग्लैम को पूरा किया। ऐसा लगता है कि उनका लुक दम मारो दम गाने में जीनत अमान के लुक से प्रेरित है।

Bollywood Tadka

प्रियंका ने  इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी कुछ वीडियो शेयर की हैं जिसमें लिली  हाथ में ड्रिंक लिए डांस कर रही हैं। इस वीडियो में सभी Tesher के साॅन्ग Jalebi Baby साॅन्ग पर थिरक रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया- धन्यवाद @lilly इतनी अद्भुत रात के लिए।  

Bollywood Tadka

प्रियंका और निक ने अपने लॉस एंजेलिस स्थित घर पर दीवाली पार्टी भी होस्ट की। इसमें क्रिसी टेगेन और जॉन लीजेंड समेत कई स्टार्स ने शिरकत की थी। 

Bollywood Tadka

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Priyanka Chopraretro queen lookLilly SinghDiwali bashBollywood NewsCelebrityHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...