main page

परिणीति की सगाई अटैंड करने के लिए भारत लौटीं बड़ी बहन प्रियंका चोपड़ा, एयरपोर्ट से सामने आई तस्वीरें

Updated 13 May, 2023 10:24:29 AM

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इस वक्त बॉलीवुड और पॉलिटिक्स की दुनिया के सबसे चर्चित कपल बने हुए हैं। आज यह कपल अपने करीबी दोस्तों और फैमिली मेंबर्स के बीच सगाई करने जा रहा है। कपल की इंगेजमेंट के लिए खास तैयारियां चल रही हैं। वहीं बहन की सगाई अटैंड करने के लिए एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी इंडिया आ रही

बॉलीवुड तड़का टीम. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इस वक्त बॉलीवुड और पॉलिटिक्स की दुनिया के सबसे चर्चित कपल बने हुए हैं। आज यह कपल अपने करीबी दोस्तों और फैमिली मेंबर्स के बीच सगाई करने जा रहा है। कपल की इंगेजमेंट के लिए खास तैयारियां चल रही हैं। वहीं बहन की सगाई अटैंड करने के लिए एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी इंडिया आ रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। एक ब्लॉगर ने प्रियंका चोपड़ा को लंदन एयरपोर्ट पर स्पॉट किया, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 

सामने आई तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा बालों पर ब्लैक कैप और हुडी-ट्राउजर में नजर आ रही हैं। फैंस कपल की सगाई की तस्वीरें देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

Bollywood Tadka

 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की इंगेजमेंट सेरेमनी 13 मई को शाम 5:00 बजे से शुरू की जाएगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


खबरें हैं कि परिणीति अपनी सगाई में मनीष मल्होत्रा का आउटफिट पहनने जा रही हैं। वहीं, राघव चड्ढा का आउटफिट डिजाइनर और उनके मामा पवन सचदेवा डिजाइन कर रहे हैं।


Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Priyanka ChoprareturningIndiaattendsisterParineeti ChopraengagementHollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...