main page

हाथ में बोतल थाम स्पेन की सड़कों पर घूमती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, बोली- अगर आप आगे नहीं बढ़ रहे तो पीछे गिर जाते हैं

Updated 14 October, 2021 05:25:44 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अच्छी पहचान बनाई है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव स्टार्स में से एक है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीरें शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अच्छी पहचान बनाई है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव स्टार्स में से एक है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीरें शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में प्रियंका ब्लू टॉप और शॉर्ट्स में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस स्टनिंग लग रही है। एक्ट्रेस हाथ में बोतल पकड़ कर स्पेन की सड़कों पर घूमती दिखाई दे रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा- अगर आप आगे नहीं बढ़ रहे हैं… आप पीछे गिर जाते हैं। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो प्रियंका बहुत जल्द हॉलीवुड फिल्म 'मैट्रिक्स 4' में नजर आने वाली है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था।

 Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

priyanka chopraroamingspain streetsphotoviralBollywood NewsBollywood News and GossipHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...