main page

Citadel Hindi Trailer: एक्शन और रोमांस से भरपूर है Priyanka Chopra की वेब सीरीज

Updated 07 March, 2023 12:52:06 PM

शो का निर्माण रूसो ब्रदर्स के एजीबीओ और डेविड वेइल ने किया है। प्रियंका के साथ स्टेनली टुकी, लेस्ली मेनविले और रिचर्ड मैडेन लीड रोल में नजर आएंगे।

मुंबई। बीते सोमवार को प्रियंका चोपड़ा जोनस की लेटेस्ट वेब सीरीज सिटाडेल का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। यह छह एपिसोड्स की एक स्पाइ सीरीज है जिसे प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। इस सीरीज के क्रिएटर रूसो ब्रदर्स हैं। सिटाडेल के पहले दो एपिसोड्स 28 अप्रैल को स्ट्रीम किये जाएंगे, जबकि 26 मई से हर हफ्ते नया एपिसोड रिलीज किया जाएगा।

शो का निर्माण रूसो ब्रदर्स के एजीबीओ और डेविड वेइल ने किया है। प्रियंका के साथ स्टेनली टुकी, लेस्ली मेनविले और रिचर्ड मैडेन लीड रोल में नजर आएंगे। भारत में सीरीज अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज की जाएगी। सिटाडेल का ट्रेलर पिछले हफ्ते रिलीज होने वाला था, मगर ग्रीक में ट्रेन हादसे के चलते इसे टाल दिया गया था।

सीरीज में रिचर्ड मैडेन ने मेसन केन, प्रियंका चोपड़ा जोनस ने नादिया सिंह, स्टेनली टुकी ने बर्नार्ड ऑरलिक, लेस्ली मैनविल ने डाहलिया आर्चर, ओसी इखिले ने कार्टर स्पेंस, एशले कमिंग्स ने एब्बी कॉनरॉय, रोलैंड मोलर ने एंडर्स सिल्जे और डेविक सिल्जे, काओलिन स्प्रिंगल हेंड्रिक्स ने कॉनरॉय को रेल प्ले करेंगे।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Citadel Hindi TrailerPriyanka Chopraweb seriesactionromance

loading...