main page

फिल्म ‘पानी' को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने कही ये बात

10 August, 2019 09:52:27 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में कई फिल्मों को उनके काम के कारण सराहा गया और उन्हें पुरस्कारों से सम्मानित किया गया। इन्हीं की लिस्ट में एक नाम है प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन पर्पल पेबल पिक्चर्स तले बनी फिल्म पानी का। फिल्म “पानी” को 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में मिली जीत के लिए फिल्म की टीम और निर्देशक आदिनाथ कोठारे की प्रशंसा की है। ..

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में कई फिल्मों को उनके काम के कारण सराहा गया और उन्हें पुरस्कारों से सम्मानित किया गया। इन्हीं की लिस्ट में एक नाम है प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन पर्पल पेबल पिक्चर्स तले बनी फिल्म पानी का। फिल्म “पानी” को 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में मिली जीत के लिए फिल्म की टीम और निर्देशक आदिनाथ कोठारे की प्रशंसा की है। 
Bollywood Tadka
फिल्म “पानी” ने पर्यावरण संरक्षण और परिरक्षण पर सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार जीता।
Bollywood Tadka
प्रियंका ने कहा, “जब हमने पर्पल पेबल पिक्चर्स (प्रोडक्शन) शुरू किया था तो मंशा साफ थी कि हम अर्थपूर्ण कहानियों का निर्माण करेंगे। हम स्थानीय कहानियां बताना चाहते हैं जो लोगों के मनोरंजन के साथ-साथ उन सामाजिक मुद्दों को भी सामने रखेंगी जिनका हम आज सामना कर रहे हैं। 
Bollywood Tadka
“पानी ऐसी ही एक फिल्म थी जिसे बनाने का मैंने तुरंत फैसला कर लिया था। भले ही आदिनाथ पहली फिल्म का निर्देशन कर रहे थे, मैं जानती थी कि उन्हें गंभीरता से लिया जाना चाहिए। और अब देखिए हमें हमारी मेहनत के बदले में राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है।” 


priyanka chopra paanipriyanka chopra pani moviebollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood updatesbollywood latest newsbollywood hindi newsbollywood khabarbollywood breaking
loading...