main page

प्रियंका ने तस्वीर शेयर कर लिखा 'MOOD', फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

Updated 10 February, 2019 06:58:52 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने लुक को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में बॉलीवुड की ''देसी गर्ल'' ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है।

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने लुक को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। 

Bollywood Tadka, प्रियंका चोपड़ा इमेज, प्रियंका चोपड़ा फोटो, प्रियंका चोपड़ा पिक्चर

इस तस्वीर में प्रियंका ब्लैक कलर की ड्रेस पहने हुए काफी खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं। तस्वीर में वह काफी खुश नजर आ रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा 'मूड'। उनकी इस तस्वीर को अब तक 15 लाख यूजर्स देख चुके हैं। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka, प्रियंका चोपड़ा इमेज, प्रियंका चोपड़ा फोटो, प्रियंका चोपड़ा पिक्चर

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका फरहान अख्तर की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' कर रही हैं। इस फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग प्रियंका शादी से पहले ही कर चुकी थी। फिल्म का निर्देशन सोनाली बोस कर रही हैं। फिल्म की बात करें तो ये फिल्म आयशा चौधरी की बायोपिक है। वहीं, प्रियंका हॉलीवुड फिल्म 'इजिंट इट रोमांटिक' को लेकर भी चर्चा में हैं। 

: Neha

priyanka chopra hindi newsshare pictureinstagramBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...