main page

'क्वांटिको 3' के सेट से देसी गर्ल प्रियंका का डैशिंग अवतार आया सामने

Updated 17 January, 2018 03:44:22 PM

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा की हाल ही में ''क्वांटिको'' सीजन 3 के सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका ऑरेंज कलर के फायर फाइटर जमसूट में दिखाई दे रही हैं जिसके साथ उन्होंने गॉगल्स कैरी किए हुए हैं। जिस पर से नजरें हटाना आपके लिए थोड़ा मुश्किल हो जाएगा।

मुंबई: बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा की हाल ही में 'क्वांटिको' सीजन 3 के सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका ऑरेंज कलर के फायर फाइटर जमसूट में दिखाई दे रही हैं जिसके साथ उन्होंने गॉगल्स कैरी किए हुए हैं।

Bollywood Tadka

जिस पर से नजरें हटाना आपके लिए थोड़ा मुश्किल हो जाएगा। अपनी इन तस्वीरों को प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर भी फैंस के साथ शेयर किया है।  शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा - 'जब सेट से आप कुछ लोगों की जिंदगी बचाते हुए बाहर आते हैं तो लगता है दुनिया को बचा लिया।'

Bollywood Tadka

बता दें कि इसके पहले भी सेट से कई तस्वीरें सामने आईं थी जिसमें उनका ग्लैमरस लुक फैंस को काफी पसंद आया था। ये सीरियल 26 अप्रैल को टेलीकास्ट होगा। ये 'क्वांटिको' का तीसरा सीजन है इसके पहले वाली सीजन में भी प्रियंका लीड रोल करती नजर आई थीं। इस सीरियल का पहला सीजन 2015 में और दूसरा 2016 में आया था। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Priyanka choprafire fighter lookquantico

loading...