main page

प्रियंका चोपड़ा ने करवाया जबरदस्त फोटोशूट, ड्रेस से लेकर हेयरस्टाइल में टिप-टॉप दिखीं ग्लोबल एक्ट्रेस

Updated 12 January, 2021 12:47:11 PM

''ग्लोबल एक्ट्रेस'' प्रियंका चोपड़ा कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ तो कभी अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार एक्ट्रेस अपने एक से बढ़कर एक गॉर्जियस लुक के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में प्रियंका ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस को भी एक्ट्रेस का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'ग्लोबल एक्ट्रेस' प्रियंका चोपड़ा कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ तो कभी अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार एक्ट्रेस अपने एक से बढ़कर एक गॉर्जियस लुक के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में प्रियंका ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस को भी एक्ट्रेस का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka


प्रियंका ने अपने हर एक तस्वीर एक नई ड्रेस के साथ शेयर की है। हर आउटफिट में दिवा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मैसी हेयरस्टाइल, येलो-पिंक ड्रेस और किलर स्माइल से वो फैंस को दीवाना बनाने में कामयाब हो रही हैं।

Bollywood Tadka


वहीं ब्लैक एंड व्हाइट फ्रंट कट शॉर्ट ड्रेस में उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka


एक अन्य तस्वीर में हसीना स्टाइलिश ड्रेस में कुर्सी पर बैठ अपना कातिलाना अंदाज दिखा रही हैं। 

Bollywood Tadka


वहीं एक में पीसी काफी सीरियस दिखाई दे रही हैं। लेकिन उनका ये अंदाज भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है। 

Bollywood Tadka


ग्रीन आउटफिट में एक्ट्रेस काफी फिट और स्टाइलिश लग रही हैं। उनका हेयर-स्टाइल उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है। 

Bollywood Tadka


वहीं इस प्रिंटेड ड्रेस और रेड कलर के फरी शूज में प्रियंका काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं और फैंस कमेंट कर उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।
काम की बात करें तो प्रियंका जल्द ही एक हॉलीवुड में नजर आएंगी। हाल ही में उन्होंने लंदन में फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग पूरी की है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस को दी है।  
 
 
 

: suman prajapati

Priyanka ChoprasharephotoshootHollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...