main page

रेड बिकिनी में प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई कातिलाना अदाएं, हॉट अवतार देखकर आप भी कहेंगे Amazing

Updated 14 May, 2018 12:05:39 PM

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने हॉट लुक को लेकर सुर्खियां बटौरती रहती हैं।  हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनका लुक मदहोश कर देने वाला। उनकी तस्वीर सोशल साइट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

मुंबई: बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने हॉट लुक को लेकर सुर्खियां बटौरती रहती हैं।  हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनका लुक मदहोश कर देने वाला। उनकी तस्वीर सोशल साइट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में प्रियंका रेड हॉट बिकिनी पहने हुए बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं। वैसे एेसा पहली बार नहीं हैं जो प्रियंका ने फैंस के साथ तस्वीर शेयर की हो। उनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरें अक्सर सोशल साइट पर तहलका मचा देती हैं।

Bollywood Tadka

वहीं प्रियंका के रेड बिकिनी अवतार के बारे में बात करें तो उनके हॉट लुक देखकर फैंस से रहा नहीं गया तभी कमेंट बॉक्स में किसी ने इस तस्वीर को खूबसूरत और हॉट बताया है तो किसी ने अमेंजिंग।

Bollywood Tadka

बता दें कि फिल्मों की बात करें तो प्रियंका का 'क्वांटिको' सीजन 3 खराब टी आरपी के चलते बंद हो गया है।

Bollywood Tadka

अब वह अपने देश भारत लौटकर सलमान खान के साथ फिल्म "भारत" की शूटिंग शुरु करेंगी।

Bollywood Tadka

वैसे सलमान और प्रियंका 10 साल बाद एक साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं। वहीं प्रियंका ने कुछ दिनों पहले बताया था कि वो सलमान और डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। फिल्म भारत 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 


 

:

priyanka choprashare picturebikini lookinstagramsalman khanbharat

loading...